होम / Congress's silent protest : शहर में बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ, कांग्रेस का मौन प्रदर्शन

Congress's silent protest : शहर में बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ, कांग्रेस का मौन प्रदर्शन

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 21, 2023, 3:37 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़), Indore News : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर में लगातार अपराध तेजी से बढ़ रहे है। जिसके लिए सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने रीगल तिराहे पर शासन को नींद से जगाने ओर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए, मुँह पर काली पट्टी बांधकर मौन धरना प्रदर्शन किया।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने कहा प्रदेश सरकार अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अलग-अलग योजनाओं पर काम कर रही है। जहां इंदौर के रीगल तिराहा पर कांग्रेसियों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर बढ़ते अपराधों सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार का विरोध किया।

भाजपा की शिवराज सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है: सुरजीत सिंह चड्ढा

इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने बताया की इंदौर शहर में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। महिलाएं असुरक्षित है, लूट, हत्या, चोरी जैसी वारदातें लगातार शहर में बढ़ रही है और नाइट कल्चर के नाम पर शहर में नशाखोरी भी सामने आ रही है। यह बात कहते हुए सुरजीत सिंह चड्डा ने कहा कि भाजपा की शिवराज सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है, इस चुनाव के बाद कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे और कानून व्यवस्था सुधरेगी।

महात्मा गांधी के सिद्धांतों के अनुरूप किया गया है प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि मुंह पर काली पट्टी बांधकर यह मौन प्रदर्शन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सिद्धांतों के अनुरूप किया गया है। जरूरत पड़ी तो कांग्रेस सड़क पर उतर कर जनता जनार्दन के लिए उग्र प्रदर्शन भी करेगी। आपको साल माह में संभवत विधानसभा चुनाव होने को है जिसको लेकर कांग्रेस सत्ताधारी दल बीजेपी अलग-अलग योजनाओं पर घेराबंदी करने में लगी है, इसी के तहत आज यह प्रदर्शन किया गया।

Read more: ED Summons: हेमंत सोरेन को ईडी ने दुबारा भेजा समन, 24 अगस्त को होगी पूछताछ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT