होम / Damoh News: सास और बहू को सांप ने काटा, अस्पताल में इलाज जारी

Damoh News: सास और बहू को सांप ने काटा, अस्पताल में इलाज जारी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 29, 2024, 5:35 pm IST
Damoh News: सास और बहू को सांप ने काटा, अस्पताल में इलाज जारी

India News MP (इंडिया न्यूज़),Damoh News: मध्य प्रदेश के जिले तारादेही में सर्पदंश का अनोखा मामला निकलकर सामने आया है। बता दें कि जिसमें सांप के डसने से बहू की मृत्यु हो गई और सास का उपचार हो रहा है। मामला अनोखा इसलिए है, क्योंकि सास और बहू के घर की दूरी 10 किमी है। पहले बहू की मौत हुई थी, जिसके अंतिम संस्कार में आने के लिए सास तैयारी कर रही थी, तभी उसे भी सांप ने डस लिया।

जिला अस्पताल रेफर किया गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार की रात तारादेही थाना अंतर्गत कुदपूरा गांव के रहने वाले सूरजबाई उर्फ अंजनी पति रवि आदिवासी (24) को सोते समय सांप ने डस लिया। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए तेंदूखेड़ा स्वास्थय केंद्र ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया। जहां रविवार सुबह उसकी मृत्यु हो गई। जानकारी मिलते ही रिश्तेदार उसके अंतिम संस्कार में पहुंचने की तैयारी कर रहे थे। कुदपूरा से 10 किलोमीटर दूर फुलर गांव में मृतका की चाची रहती है, वह भी कुदपूरा जाने के लिए तैयार हो रही थी। तभी रविवार सुबह घर में आए रिश्तेदार के लिए वह चाय बना रही थी, उसी दौरान उसको भी सांप ने डस लिया। घर वालो ने गंभीर हालत में महिला को हॉस्पिटल ले गए। ग्राम पंचायत कूदपूरा के सरपंच पुशू सिंह ने कहा कि रात में सोते समय 1 नवविवाहिता को सांप ने डस लिया था। महिला को इलाज के लिए परिवार के लोग जिला हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

10 लाख लेबनानी घर छोड़ने को मजबूर, तबाही का मंजर देख शोक में डूबा मिडिल ईस्ट,अब अमेरिका के बयान से उड़े कई मुस्लीम देशों के होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT