होम / Dhirendra Krishna Shastri: तिरुपति के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलाने पर बाबा बागेश्वर का करारा जवाब, जानें क्या कहा?

Dhirendra Krishna Shastri: तिरुपति के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलाने पर बाबा बागेश्वर का करारा जवाब, जानें क्या कहा?

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 24, 2024, 6:00 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Dhirendra Krishna Shastri: तिरुपति बालाजी मंदिर में बांटे जाने वाले प्रसाद को बनाने में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल के उपयोग करने पर  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि उन्होनें ने 1 बार फिर सोते हुए सनातन प्रेमियों को जागने का आवाहन किया है।

धर्म विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार होते रहेंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि यदि धर्म विरोधियों के खिलाफ आज आवाज नहीं उठाई तो आने वाले समय में आप सबके घरों में मछली का तेल परोसने से कोई नहीं रोक पाएगा। उन्होंने बताया कि जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया है, वह नौ दिन का प्रायश्चित करें ताकि शुद्धिकरण की प्रक्रिया पूरी हो सके। बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि यदि कल अपने घर में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से रोकना है है तो रील चलाने और वीडियो बनाने से बाहर आना होगा। जब हम घर से निकल कर सनातन धर्म के खिलाफ चलाए जा रहे षड्यंत्र और प्रपंच का मुकाबला नहीं करेंगे तब तक हम धर्म विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार लगातार होते रहेंगे।

9 दिनों तक प्रायश्चित करें

आज देश धर्म विरोधियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों से जूझ रहा है। हम सबको एक साथ होकर ऐसी को मुंहतोड़ जवाब देना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि हिंदुओं के खिलाफ 1 संयोजित षड्यंत्र चल रहा है। धर्म विरोधी ताकत से लोगों का धर्म भ्रष्ट करने में लगी हुई है लेकिन ऐसी ताक़तों को हम सब मिलकर कामयाब नहीं होने देंगे। जिन लोगों ने तिरुपति का प्रसाद ग्रहण किया है वह 9 दिनों तक प्रायश्चित करें तो काफी बेहतर होगा जिससे उनका भाव पवित्र हो जाए।

Nadir Shah Murder Case: जेल से रची गई थी हत्या की साजिश, नादिर शाह हत्याकांड में हाशिम बाबा का बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा देख UPSC एस्पिरेंट युवती का उड़ा होश, लड़की के सभी हरकतों पर रख रहा था नजर  
अपनी बेगम से अलग 500 रखैलें रखता था यह बादशाह, 1171 थे बच्चे, आज भी क्रूरता के कारनामे सुन खड़े हो जाते है रोंगटे
फैमिली के साथ समय बिताने के लिए रेलवे कर्मचारियों ने किया ये अनोखा काम, पहुंच गए जेल, पूरा मामला जान पुलिस भी रह गई हैरान
MP News: भोपाल रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं शुरू, ऑटो और टैक्सी की भीड़ से मिलेगी राहत
ISKCON गाजियाबाद में हुआ आराधना उत्सव का आयोजन, हजारों युवतियों ने लिया भाग 
52 साल के मास्टर साहब ने 20 साल की लड़की से किया निकाह, अब दोनों लाखों की कर रहे कमाई
रेल हादसे मामले के लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष हुए एक…,जानें मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए कितने रेल हादसे
ADVERTISEMENT