होम / Drugs in Indore: इंदौर में 50 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ 2 गिरफ्तार

Drugs in Indore: इंदौर में 50 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ 2 गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 17, 2024, 3:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Drugs in Indore: इंदौर में 50 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ 2 गिरफ्तार

Drugs in Indore

India News (इंडिया न्यूज),Drugs in Indore: इंदौर की सराफा पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से 50 लाख रुपये मूल्य की आधा किलो एमडी ड्रग्स बरामद की है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के नाम पारस और रिंकू हैं, जिनसे अभी पूछताछ जारी है। इस गिरफ्तारी को पुलिस की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है, जो शहर में ड्रग्स के कारोबार पर लगाम लगाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

करीब 30 मामले पहले से ही दर्ज थे दर्ज

पुलिस को यह सफलता तब मिली जब उन्होंने मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त के मामलों पर नज़र रखते हुए सराफा इलाके में छापेमारी की। इसी अभियान के दौरान विजय नगर पुलिस ने पैडलर अर्जुन मीना को भी गिरफ्तार किया, जो मंदसौर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, अर्जुन के खिलाफ करीब 30 मामले पहले से ही दर्ज हैं। इससे पहले 22 अगस्त को यश उर्फ नन्नू नाम के आरोपित को स्मैक के साथ पकड़ा गया था, जिसने पूछताछ के दौरान अर्जुन का नाम बताया था।

Kailash Gehlot News: दिल्ली का ‘सेवा कुटीर’ बनेगा दी मॉर्डन कॉम्प्लेक्स, बच्चों की बेहतरी के लिए बड़ा कदम

छात्रा से बस में हुई छेड़छाड़

इसी बीच भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आर्ट एंड कामर्स कॉलेज की छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने हसीब उर्फ आसिफ के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो महू के जन्नो की बस्ती का निवासी है। यह घटना लगभग 20 दिन पुरानी है, जिसमें हसीब ने बस में अश्लील हरकत की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदौर पुलिस की लगातार कार्रवाई शहर में नशे और अन्य अपराधों पर कड़ा प्रहार कर रही है।

Rajasthan By-Election 2024: उपचुनाव के लिए BJP-कांग्रेस ने कसी कमर, दोनों बना रहीं हैं जीत का नया फार्मूला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT