होम / Gwalior Double Murder: मां-बेटी की हत्या करने वाले 3 दिन की रिमांड पर आरोपित, पुलिस कराएगी घटना का रिक्रियेशन

Gwalior Double Murder: मां-बेटी की हत्या करने वाले 3 दिन की रिमांड पर आरोपित, पुलिस कराएगी घटना का रिक्रियेशन

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 18, 2024, 12:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Gwalior Double Murder: मां-बेटी की हत्या करने वाले 3 दिन की रिमांड पर आरोपित, पुलिस कराएगी घटना का रिक्रियेशन

Gwalior Double Murder

India News (इंडिया न्यूज),Gwalior Double Murder: अलकापुरी स्थित गार्डन होम्स में मां और बेटी की हत्या के आरोपितों को पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपितों से लगातार पूछताछ कर रही है और अब घटना के रिक्रियेशन की तैयारी की जा रही है। पुलिस का मानना है कि रिक्रियेशन से घटनास्थल पर घटे हर पहलू को फिर से समझने में मदद मिलेगी।  जिससे और ठोस सबूत इकट्ठा किए जा सकेंगे। साथ ही पुलिस आरोपितों के मददगारों का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

आरोपितों ने कबूली वारदात की बर्बरता

मां रीना भल्ला और उनकी मां इंदु पुरी की हत्या करने वाले चारों आरोपितों ने पुलिस के सामने वारदात की पूरी कहानी बयां की है। आरोपितों ने बताया कि जैसे ही रीना ने अपने फ्लैट का दरवाजा खोला, वे बेडरूम में छिप गए। जब रीना अपनी मां को खाना खिला कर कमरे में आई और लाइट जलाते ही उन पर हमला किया गया। उन्होंने रीना का गला दबाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर कपड़े से गला घोंट दिया। इसके बाद जब इंदु पुरी वहां आईं, तो उनका भी गला दबा दिया गया।

Shahdara Fire News: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 4 घायल

रिक्रियेशन से बढ़ेगी जांच की दिशा

पुलिस को उम्मीद है कि घटना का रिक्रियेशन कराने से इस बर्बर हत्या के और भी सबूत मिल सकेंगे। साथ ही आरोपितों के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है, जिससे उनके मददगारों का पता लगाया जा सके।

रेलवे क्रास ओवर जाम से ट्रेनें प्रभावित

दूसरी ओर, बिरला नगर रेलवे स्टेशन के पास क्रास ओवर जाम होने के कारण शताब्दी एक्सप्रेस और वंदे भारत एक्सप्रेस को तीसरी लाइन से निकाला गया। ट्रैक बदलने में समस्या आने के कारण शताब्दी एक्सप्रेस को आधे घंटे तक बिरला नगर पर रोकना पड़ा, जबकि वंदे भारत को ग्वालियर स्टेशन पर खड़ा किया गया। रेलवे कर्मियों ने क्रास ओवर को ठीक करने का प्रयास किया, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो ट्रेनें तीसरी लाइन से निकाली गई।

Shivpal Singh Yadav: उपचुनाव में बाकी सीटों को लेकर शिवपाल यादव का खुलासा, बोले- “आज या कल में टिकट होंगे फाइनल”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT