होम / Gwalior News: ट्रांसफॉर्मर में धमाके के बाद घरों में दौड़ा करंट, जानें क्या है मामला

Gwalior News: ट्रांसफॉर्मर में धमाके के बाद घरों में दौड़ा करंट, जानें क्या है मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 22, 2024, 1:44 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 1 ट्रांसफॉर्मर में धमाके के बाद इलाके के 20 से 25 घरों में बिजली का करंट दौड़ने लगा। इसमें 1 परिवार के मां-बेटा और बहू करंट में बुरी तरह झुलस गए, तो वहीं विभिन्न घरों के विद्युत उपकरण भी खराब हो गए। बता दें कि झुलसे परिवार को तुरंत ग्वालियर के जया रोग चिकित्सालय के बर्न यूनिट में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर आ गई है।

बर्न सेंटर में एडमिट कराया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोटेश्वर कॉलोनी में हाई टेंशन लाइन का तार विद्युत ट्रांसफॉर्मर पर गिरने से ट्रांसफॉर्मर में जोरदार धमाका हुआ और करंट विभिन्न घरों में फैल गया। ट्रांसफॉर्मर के पास ही रहने वाले राजेंद्र राठौड़ के घर में भी अचानक जोरदार करंट फैल गया और उनकी मां पुष्पा देवी और पत्नी गायत्री देवी करंट लगने से झूलस गए। बता दें कि राजेंद्र राठौड़ भी जब उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भी झटका लगा और वे भी झुलस गए। एकाएक हुए घटनाक्रम से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई और आनन फानन में करंट में झूलसे तीनों लोगों को जया रोग चिकित्सालय के बर्न सेंटर में भर्ति कराया गया है।

लोगों को नुकसान भी पहुंचा

आपको बता दें कि अभी सभी की हालत खतरे से बाहर बनी हुई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है, साथ ही अनेक घरों में TV, फ्रिज जैसे उपकरण भी फुंकने से लोगों को काफी नुकसान भी पहुंचा है।

No Car Day : साइकिल पर नजर आए मेयर, इंदौर में नहीं चली कारें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahdol News: फोन नहीं उठाने पर युवक को पीटा, जानें पूरी खबर
भारत के पड़ोसी देश में नहींं मिला किसी को भी बहुमत…अब इस तरह तय होगा देश का भविष्य, जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
Anurag Thakur: राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे …’
कर्नाटक हाईकोर्ट के जज का वीडियो वायरल, CJI चंद्रचूड़ भड़के, ऐसा क्या था बयान?
सिर्फ इस एक देसी चीज को पानी में मिलाने की जो कर ली मेहनत, बदले में गठिया से लेकर जोड़ो के दर्द,डायबिटीज, साइटिका, पेट की चर्बी तक सब हो जाएगा खत्म
Chhattisgarh News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की नक्सल पीड़ितों से मुलाकात, सुनाई 4 दशक की पीड़ा और व्यथा
‘अगर वे गोली चलाते हैं, तो हम गोले…’, नौशेरा में रैली में Amit shah ने Pakistan को दी चेतावनी
ADVERTISEMENT