होम / Madhya Pradesh News: खंडवा जिले में भेड़िए का आतंक,परिवार के 5 लोगों पर किया हमला

Madhya Pradesh News: खंडवा जिले में भेड़िए का आतंक,परिवार के 5 लोगों पर किया हमला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 7, 2024, 12:00 pm IST

India News MP  (इंडिया न्यूज़),Madhya Pradesh News: UP के बहराइच में भेड़िये का आतंक लगातार बना हुआ है। बता दें कि पुलिस और वन विभाग की कई टीमें भेड़िये को पकड़ने के प्रयास में जुटी है। इस बीच मध्य प्रदेश में भी भेड़िये का आतंक देखने को मिल रहा है। खंडवा जिले में शुक्रवार को 1 भेड़िये ने 1 ही परिवार के 5 लोगो पर हमला कर दिया। भेड़िये के हमले से 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस के 1 वरिष्ठ अधिकारी ने यह सूचान दी है।

अस्पताल में इलाज जारी

पुलिस उपमंडल अधिकारी (SDPO) संदीप वासकाले ने कहा कि घटना जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल खालवा तहसील के गांव मालगांव में तड़के नजदीक 2:30 बजे हुई। SDOP ने बताया कि ‘‘परिवार के शोर मचाने के बाद पड़ोसी और अन्य लोग भी पहुंचे और भेड़िये को भगाने में जुट गए। बता दें कि इस हमले में 1महिला और चार पुरुष घायल हो गए हैं। उनका खंडवा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में इलाज हो रहा है।

जानवर अभी तक पकड़ा नहीं जा सका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घायलों को रेबीज के टीके और दवाइयां मिल गई हैं। , ‘‘जंगली जानवर को अभी तक पकड़ पाए है। उसका पता लगाने की कोशिश जारी हैं। पीड़ितों के अनुसार यह 1जानवर है (और झुंड नहीं)। लेकिन, यह कहना मुश्किल है कि यह भेड़िया था।’’ DFO ने कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर प्रसारित कथित वीडियो क्लिप के आधार पर यह कहना जल्दी होगी कि वह कौन सा जानवर था। Video में मुझे वह जानवर सियार जैसा दिख रहाहै, जो भेड़िये से थोड़ा छोटा है।’’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने रचा ली अपनी ही बहन से शादी, एक तो रह चुका था 5 बच्चो का पिता भी?
नागों ने पाताल लोक में भीम की ऐसे बचाई थी जान, बलशाली बनने के पीछे की कहानी जान रह जाएंगे हैरान
Khairthal News: हाईवे पर वाहन की टक्कर से बाइक फिसली, हादसे में एक युवक की मौत
मुंबई के पास पालघर में हाउसिंग प्रॉजेक्ट से जुड़े बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, IBBI की शरण में पहुंचें HDIL के निलंबित डायरेक्टर राकेश वधावन
दुनिया की नंबर खुफिया एजेंसी को लादेन के जले हुए घर से मिली थी ये बेशकीमती चीज, देखते ही उड़ अमरीकियों के परखच्चे
Bihar Politics: 2025 के चुनाव के पहले जीतनराम मांझी की पार्टी का बड़ा ऐलान, जानिए क्या कुछ कहा?
डूब जाएगा सूरज, चारो तरफ हाहाकार मचाएगी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत होगा भयानक?
ADVERTISEMENT