होम / Indore News: फैंस की भीड़ को छोड़कर भाग गए रैपर डिवाइन, 2 FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

Indore News: फैंस की भीड़ को छोड़कर भाग गए रैपर डिवाइन, 2 FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 20, 2024, 8:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Indore News: फैंस की भीड़ को छोड़कर भाग गए रैपर डिवाइन, 2 FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: रैपर विवियन विल्सन फर्नांडिस, जिन्हें डिवाइन के नाम से भी जाना जाता है, इंदौर के 2 थानों में केस दर्ज किए गए हैं। एक FIR धोखाधड़ी के आरोप में और दूसरी अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना के आरोप में है। आपको बता दें कि शनिवार रात को इंदौर के एसडी बंसल कॉलेज में उनका कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था, जिसमें लगभग 4,000 लोगों की भीड़ जमा हुई थी। हालांकि, डिवाइन कॉन्सर्ट में पहुंचे ही नहीं, जबकि उन्होंने कॉन्सर्ट के लिए पूरे पैसे एडवांस में लिए थे। बता दें कि यह आयोजन जीजी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से हुआ था, जिसके ओनर का नाम प्रत्यक्ष बताया गया है।

टैक्सी में बैठकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार , डिवाइन का कॉन्सर्ट करने का मन नहीं था और वे 2 दिन पहले से ही इसे लेकर अनिच्छुक थे। आयोजन के समय वे इंदौर एयरपोर्ट से भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें आयोजन स्थल तक लाने के लिए ड्राइवर भेजा गया था। उसके साथ कथित तौर पर उन्होंने और उनके साथियों ने अभद्र व्यवहार किया और उसे कार में ही बंधक बनाकर रख लिया। इसके अलावा, ड्राइवर का मोबाइल भी छीन लिया गया और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया गया। इसके बाद, डिवाइन और उनके साथी बीच रास्ते में कार से उतरकर प्राइवेट टैक्सी में बैठकर एयरपोर्ट के लिए चले गए।

शिकायत दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन घटनाओं के बाद, महू के किशनगंज थाने में धोखाधड़ी के आरोप में और इंदौर के एरोड्रम थाने में ड्राइवर के साथ अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना के मामले में शिकायत दर्ज हुई है।

Shimla News: चेतन बरागटा के आरोपों पर शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने किया पलटवार, कंगना रनौत से कर दी तुलना

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT