होम / Indore News: इंदौर में भाजपा जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- 'गरबा में आने वालों को पिलाया जाए गौ मूत्र'

Indore News: इंदौर में भाजपा जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- 'गरबा में आने वालों को पिलाया जाए गौ मूत्र'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 30, 2024, 9:42 pm IST
Indore News: इंदौर में भाजपा जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- 'गरबा में आने वालों को पिलाया जाए गौ मूत्र'

Indore News: इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा

India News MP(इंडिया न्यूज़),Indore News: नवरात्रि आने वाली है, देश के अलग-अलग हिस्सों में इसे धूमधाम से मनाने की तैयारियां चल रही हैं। इन तैयारियों के बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में इस नवरात्रि गरबा महोत्सव में इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने अनोखा आइडिया दिया है। उन्होंने कहा कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को पीने के लिए गोमूत्र दिया जाना चाहिए। उनका तर्क है कि हिंदुओं को गोमूत्र पीने में कोई आपत्ति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि पंडाल में कई तरह के लोग आते हैं और हम उन्हें पहचान नहीं पाते हैं। ऐसे में जो भी पंडाल में आएगा, हम उसे गोमूत्र पिलाकर पंडाल में प्रवेश देंगे।

जल्द जारी होगा UGC NET एग्जाम का रिजल्ट, जानें कैसे करें इसको चेक

गैर-हिंदुओं का प्रवेश वर्जित

भाजपा नेता चिंटू का कहना है कि आधार कार्ड एडिट किए गए हैं, कुछ गैर-हिंदू गरबा में आते हैं और तिलक भी लगवाते हैं। उन्होंने कहा कि इसके कारण हर साल कई तरह की समस्याएं पैदा होती हैं। इसके लिए गोमूत्र पिलाना उनका अनूठा विचार है। उन्होंने कहा कि हमारी बहनें और बेटियां गरबा माता की पूजा करती हैं। इससे पहले भी राज्य में नवरात्रि गरबा उत्सव को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिली थीं। कुछ जगहों पर पंडालों के बाहर बोर्ड लगा दिए गए थे कि “गैर-हिंदुओं का प्रवेश वर्जित” है, तो कुछ जगहों पर यह भी सुनने को मिला कि उत्सव में भाग लेने के लिए पहचान पत्र दिखाना होगा।

गरबे में आ रहे लोगों की ऐसे चल रही जांच

आपको बता दें कि इंदौर से खबरें आई थीं कि दो दिन में आठ मुस्लिम गरबा पंडालों में चोरी-छिपे घुस आए थे, जिन्हें पकड़ लिया गया। पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी की। इन युवकों पर अपनी पहचान छिपाने और लड़कियों पर अश्लील टिप्पणियां करने का आरोप है। इस घटना के बाद उज्जैन में गरबा में आने वाले प्रतिभागियों के आईडी कार्ड चेक करने के अलावा उन्हें तिलक भी लगाया जा रहा है। वहीं, भाजपा नेता के इस बयान के बाद अब गरबा में हिस्सा लेने के लिए गोमूत्र पिलाने की व्यवस्था की जाएगी।

दुनिया भर में दिखा Adani Group का जलवा, ये तीन कंपनियां विश्व आर्थिक मंच की ‘क्लस्टर’ पहल में हुई शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT