होम / Jyotiraditya Scindia: राहुल गांधी के बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कर दी ये बड़ी मांग

Jyotiraditya Scindia: राहुल गांधी के बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कर दी ये बड़ी मांग

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 10, 2024, 5:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Jyotiraditya Scindia: राहुल गांधी के बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कर दी ये बड़ी मांग

Jyotiraditya Scindia: राहुल गांधी के बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया

India News MP(इंडिया न्यूज)Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। आपको बता दें कि राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं और वहां दिए गए बयानों को लेकर वह बीजेपी के निशाने पर हैं।

दुनिया भर में भारत की हंसी उड़ा रहे हैं राहुल गांधी? जानें कांग्रेस सांसद के टॉप 5 बयान जिसके वजह से मचा हंगामा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या लिखा?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “130 साल पहले स्वामी विवेकानंद ने अमेरिका में आयोजित विश्व धर्म संसद में अपने भाषण के माध्यम से पूरी दुनिया में भारत की धार्मिक और सांस्कृतिक छवि बनाई थी। इसके बाद एक सदी तक कई महापुरुषों ने इस संस्कृति को बढ़ावा देकर देश की सकारात्मक छवि को मजबूत किया।”

उन्होंने कहा कि, “लेकिन पिछले कुछ वर्षों से दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के कई नेता अपनी राजनीतिक विफलता और हताशा के कारण विदेशी धरती पर लगातार देश विरोधी बयान दे रहे हैं। वे अपने निजी स्वार्थ में अंधे हो गए हैं और मातृभूमि का अपमान करने से भी नहीं चूक रहे हैं। विपक्षी नेता राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में माननीय प्रधानमंत्री और देश पर दिए गए झूठे बयानों की जितनी निंदा की जाए कम है। चीन उनके दिलो-दिमाग में बस गया है, इसीलिए वे अंतरराष्ट्रीय मंच पर चीन का गुणगान करते रहते हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी को अपने नेता के चीन समर्थित और देश विरोधी बयानों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।”

चीन के बारे में राहुल ने क्या कहा?

राहुल गांधी ने सोमवार को जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी और वाशिंगटन डीसी के वर्जीनिया उपनगर हर्नडन में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि चीन वैश्विक उत्पादन पर हावी है और इसलिए उसे बेरोजगारी का सामना नहीं करना पड़ रहा है, जबकि भारत और अमेरिका समेत पश्चिमी देश बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने रविवार को डलास में टेक्सास विश्वविद्यालय में छात्रों से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से चीन में रोजगार की कोई समस्या नहीं है।

दुनिया भर में भारत की हंसी उड़ा रहे हैं राहुल गांधी? जानें कांग्रेस सांसद के टॉप 5 बयान जिसके वजह से मचा हंगामा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT