होम / चार बच्चों के बाद भी शादी करने निकली महिला, शख्स ने किया रेप अब पति ने भी छोड़ा

चार बच्चों के बाद भी शादी करने निकली महिला, शख्स ने किया रेप अब पति ने भी छोड़ा

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 5, 2024, 3:55 pm IST

Madhya Pradesh News:

India News MP (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के अनूपपुर से एक शर्मनाक मामला समाने आ रहा है। जहां चार बच्चों की मां को पेट्रोल पंप कर्मचारी ने शादी का झांसा दिया और फिर उसे साथ गैग रेप किया। महिला इस बात को सामने नहीं लाना चाहती थी इस लिए उसने इसको छिपाया लेकिन जब पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने महिला से नाता तोड़ लिया।

महिला की शिकायत के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अनूपपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन के प्रभारी अरविंद जैन ने कहा कि 30 वर्षीय एक आदिवासी महिला ने पुलिस स्टेशन में आकर शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि अनूपपुर के खांडा गांव में प्रेम पेट्रोल पंप पर काम करने वाले रामखेलावन राठौड़ ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने जब महिला से सारी घटना के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला कि वह शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं।

पुलिस के मुताबिक, महिला आर्थिक कारणों से गैस स्टेशन पर काम करने गई थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती रामखेलावन से हो गयी। आरोपी रामखेलावन ने मौके का फायदा उठाया और अपने खेत पर बने मकान में महिला के साथ दुष्कर्म किया।

तुमको छोड़ेंगे नहीं….महिला की बद्दुआ का हुआ असर, पुलिस के हत्थे चढ़ा ये गैंग

आरोपी ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया, लेकिन बाद में आरोपी अपनी बात से मुकर गया। अनूपपुर कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि आदिवासी महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी रामखेलावन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी रामखेलावन ने उसे तीन बार गर्भवती किया। उसने दो बार दवा देकर उसका गर्भपात कराया।

आरोपी भी निकला शादी शुदा

पीड़िता के मुताबिक, फिर एक दिन उसे अस्पताल ले जाया गया और गर्भपात करा दिया गया। इस बात का पता उसके पति को चला तो उसने उसे छोड़ दिया। महिला का पति फिलहाल छत्तीसगढ़ में है।

पुलिस ने बताया कि घायल महिला और आरोपी रामखेलावन दोनों गैस स्टेशन पर काम करते थे। इसी दौरान धीरे-धीरे उनकी बातचीत शुरू हुई और एक हफ्ते में ही उनकी दोस्ती परवान चढ़ गई। इसके बाद रामखेलावन ने महिला को बहला-फुसलाकर शादी कर ली।

आरोपी रामखेलावन भी शादीशुदा है। पुलिस के मुताबिक महिला को रामखेलावन की बातों से प्यार हो गया जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। कथित तौर पर आरोपी ने कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार किया।

माकन मालिक के बेटे ने लड़की का बनाया अश्लील फोटो फिर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT