होम / माकन मालिक के बेटे ने लड़की का बनाया अश्लील फोटो फिर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग गिरफ्तार

माकन मालिक के बेटे ने लड़की का बनाया अश्लील फोटो फिर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग गिरफ्तार

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 5, 2024, 2:54 pm IST

Madhya Pradesh News

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh News: जब से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) दुनिया में आया है। लोग इसका सभी ज्यादा गलत कामों में इस्तेमाल कर रह है। एक ऐसा ही आपराधिक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां एक लड़की का AI की मदद से अश्लील फोटो बना कर उसको ब्लैकमेल किया फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

क्या है पूरा मामला

AI विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सबसे अच्छी खोज है। AI की मदद से कई काम आसानी से किए जा सकते हैं, लेकिन कुछ लोग AI का दुरुपयोग करते हैं। एआई दुरुपयोग का ताजा मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में सामने आया है। शहडोल में नर्सिंग का कोर्स कर रही एक लड़की को उसके दो दोस्तों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर उसकी नग्न तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ बलात्कार किया।

दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज

इस घटना के बाद पीड़िता की शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। 20 वर्षीय युवती शहडोल जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पुराने बस स्टैंड के पास एक किराए के मकान में अपने भाई के साथ रहकर नर्स के रूप में प्रशिक्षण ले रही थी।

माकन मालिक के बेटे ने अपने मोबाइल फोन से लड़की की फोटो खींची और अपने साथ ले गया। कुछ समय बाद, नवंबर 2023 में, लड़की और उसका भाई पुरानी बस्ती स्थित एक घर में चले गए। इसी बीच बुजुर्ग माकन मालिक के नाबालिग बेटे और उसके दोस्त ने मिलकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर लड़की की फोटो को न्यूड फोटो में बदल दिया और लड़की को भेज दिया।

शैतान या इंसान! चोट के बाद खून की जगह सिर पर निकल आई सींग, डॉक्टर्स भी हैरान

दोस्त के साथ मिलकर कई बार किया रेप

फिर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर कई बार रेप किया और फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके अलावा युवक को बार-बार धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दिया जाएगा। लड़की को युवक की चिंता हुई और उसने अपने परिवार को इसके बारे में बताया।

पीड़िता की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने उसके साथ दुष्कर्म करने और बंधक बनाने वाले दोनों नाबालिग युवकों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों और पीड़ित प्रेमिका के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में शहडोल एएसपी अभिषेक दीवान का कहना है कि लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Satna के लोगों पर छाया प्रकृति का कहर, बांध फटने से घर छोड़ने पर मजबूर लोग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT