होम / MP Crime: बेटी के लव मैरेज करने पर फूटा पिता का गुस्सा! दामाद की कर डाली हत्या

MP Crime: बेटी के लव मैरेज करने पर फूटा पिता का गुस्सा! दामाद की कर डाली हत्या

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 4:34 pm IST

Father’s anger over daughter’s love marriage! son-in-law murdered

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Crime: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक चौंकाने वाली और दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां लव मैरिज से नाराज एक पिता ने अपने ही दामाद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जानकारी के मुताबिक मृतक दामाद का नाम योगेश था, जिसकी शादी उसी के समाज की लड़की से हुई थी। बावजूद इसके, लड़की के पिता इस विवाह से बेहद नाराज थे।

Read More: PM Modi Birthday: PM मोदी की लंबी उम्र की हुई प्रार्थना, कई स्थानों पर विशेष पूजा

जानें पूरा मामला

बता दें कि रविवार को जब बेटी अपने घर पर मौजूद थी, उसी वक्त उसके पिता ने पहले दामाद योगेश से गाली-गलौज की और फिर अचानक चाकू से हमला कर दिया। हमले में योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है, जबकि पड़ोसियों ने घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके अलावा, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने किया पुलिस को कॉल

पड़ोसियों के मुताबिक, हमला बेहद भयंकर था और दामाद खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा पड़ा था, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी सदमे में आ गए। बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। लोगों का कहना है कि ऐसी घटना को देखकर उनका दिल दहल गया है।

Read More: CJI के घर पर पूजा विवाद को लेकर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, भगवान को सलाखों के पीछे डालने पर दिया जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT