होम / MP News: BJP के सोशल मीडिया एक्सपर्ट की शिप्रा नदी में मिली लाश, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

MP News: BJP के सोशल मीडिया एक्सपर्ट की शिप्रा नदी में मिली लाश, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 28, 2024, 2:51 pm IST
MP News: BJP के सोशल मीडिया एक्सपर्ट की शिप्रा नदी में मिली लाश, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: MP के उज्जैन जिले के BJP जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला के सोशल मीडिया एक्सपर्ट अमन व्यास का शव 3 दिन बाद शिप्रा नदी में पड़ा मिला है। बता दें कि अमन 3 दिन से लापता हो गया था, परिजन, दोस्त और पुलिस उसकी खोज में जुटे हुए थे। इसी बीच शनिवार को मंगलनाथ मंदिर के नजदीक शिप्रा नदी में उसका शव मिला। पुलिस शव लेकर जिला हॉस्पिटल पहुंची तो वहां के BJP नेता और कार्यकतार्ओं समेत बड़ी संख्या में रिश्तेदारों की भीड़ आई । अमन की मौत को लेकर अनेक सवाल खड़े हो गए हैं, आखिर अचानक क्यों लापता हुआ, क्या उसने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या कर दी गई है, अगर यह हत्या तो ऐसा किसने किया और आखिर क्यों किया? इन सवालों का जवाब अब पुलिस खोज रही है।

अपने माता-पिता का इकलौता बेटा

आपको बता दें कि एसआई लक्ष्मण उइके ने कहा कि पुलिस को शिप्रा नदी में लाश पड़ी होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंची तो काले कपडे में युवक का शव पड़ा मिला। शव की हालत देखकर लग रहा है कि वह 2-3 दिन से पानी में था। शरीर पानी से गलकर क्षत विक्षत हो रहा है। घर वालो ने उसकी पहचान अमन व्यास पिता भैरवलाल व्यास के रूप की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अमन की मौत का सही कारण पता चलेगा । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमन अपने माता- पिता का इकलौता बेटा था।

नीलगंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी

आपको बता दें कि घर वालो ने कहा कि अमन 3 दिन से लापता था। बुधवार शाम को लास्ट बार उससे बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया जो देर रात तक शुरु नहीं हुआ। परिजनों और दोस्तों ने उसकी खोज शुरु की , लेकिन उसका पता नहीं चला। 24 घंटे तक उसका कोई पता नहीं चला तो गुरुवार शाम नीलगंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

Delhi Firing News: दिल्ली में गैंगवॉर का कहर, 5 करोड़ की वसूली के लिए तीन जिलों में ताबड़तोड़ फायरिंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT