होम / MP News: 5 साल की बच्ची से दुष्कृत्य का मामला, प्रशासन ने स्कूल किया सील

MP News: 5 साल की बच्ची से दुष्कृत्य का मामला, प्रशासन ने स्कूल किया सील

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 6:25 pm IST
MP News: 5 साल की बच्ची से दुष्कृत्य का मामला, प्रशासन ने स्कूल किया सील

India News MP (इंडिया न्यूज़),Ratlam: रतलाम के निजी विद्यालय में 5 साल की बालिका के साथ यौन शौषण का मामला निकलकर सामने आने के बाद सोमवार सुबह बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल गए। यहां अभिभावकों ने बच्चे-बच्चियों की सुरक्षा को लेकर जमकर हंगामा किया और जोरदार धरना दिया। सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर गए और अभिभावकों से चर्चा कर मामले को शांत किया । इसके बाद स्कूल को भी सील कर दिया गया।

रोड पर धरने पर बैठ गए

आपको बता दें कि रतलाम के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित 1 निजी शिक्षण संस्थान में 5 साल की बालिका के साथ स्कूल के ही कर्मचारी के बेटे द्वारा यौन शौषण का मामला आने के बाद सोमवार सुबह घर वालो के साथ बड़ी संख्या में अन्य अभिभावक भी स्कूल गए। यहां स्कूल प्रबंधन से बच्चे बच्चियों की सुरक्षा को लेकर घर वाले ने सवाल किए, लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा संतुष्टिपूर्वक जवाब नहीं मिला। इसके बाद घर वालो और अभिभावकों का आक्रोश बढ़ा। यहां अभिभावकों ने हंगामा किया और रोड पर धरने पर बैठ गए।

कार्रवाई की जाएगी

आपको बता दें कि पेरेंट्स का कहना था कि पूरे स्कूल परिसर में CCTV कैमरे लगाए जाएं। हमें भी उसकी आईडी दी जाए, जिससे हम बच्चों को देख सकें। स्कूल प्रिंसिपल को कुर्सी पर खड़े होकर पेरेंट्स को समझाना पड़ा, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। मामले को बढ़ता देख अपर कलेक्टर डॉ. शालिनी श्रीवास्तव, ASP राकेश खाखा भी मौके पर पहुंचे और गुस्साए घर वालो को आश्वासन दिया कि आप थाने आकर लिखित में शिकायत करे, कार्रवाई की होगी। अधिकारियों ने आश्वस्त किया है घटना में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

मारा गाया हमास का चीफ? IDF चीफ की बैठक में तस्वीर वायरल होने के बाद बड़ा खुलासा, मोसाद की भी उड़ी नींद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT