होम / MP News: गांव में बिजली कनेक्शन की मांग, शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण

MP News: गांव में बिजली कनेक्शन की मांग, शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 1, 2024, 5:34 pm IST
MP News: गांव में बिजली कनेक्शन की मांग, शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: दमोह के हटा ब्लाक अंतर्गत आने वाले वनांचल गांव में रहने वाले गांव वालो के साथ बिजली कंपनी के द्वारा 1 अनोखा मजाक हुआ है। यहां करीब 5 गांव में बिजली लाइन ही नहीं पहुंची और बिजली कंपनी के अधिकारियों ने गांव वालो को मीटर थमा दिए। 1 बार तो इन ग्रामीणों को बिजली बिल भी दे दिए।

धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे

आपको बता दें कि बिजली नहीं होने की समस्या से परेशान होकर यह गांव वाले मंगलवार को मीटर लेकर जिला पंचायत सदस्य के साथ भारी बड़ी संख्या में दमोह कलेक्ट्रेट पहुंचे और जनसुनवाई में अधिकारियों को अपनी समस्या बताते हुए 1 ज्ञापन दिया। ग्रामीणों के अनुसार यदि 15 दिन में उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ होता तो वह बिजली स्टेशन के अंदर घुसकर धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।

समस्या हल करने का आश्वासन

आपको बता दें कि ग्रामीणों की मांग है कि सरकार जब गांवों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ रही है, तो हमारे गांवों को भी बिजली की सुविधा दी जाए। गांव वालो ने अधिकारियों को बड़ी चेतावनी भी दी है कि 15 दिन में हमारे गांवों को बिजली सुविधा से जोड़ दिया जाये। अगर ऐसा नहीं होता तो गांव के सभी लोग अपने परिवार के साथ रजपुरा बिजली स्टेशन में जमकर धरना प्रदर्शन करने मजबूर होंगे। लेकिन अधिकारियों ने जल्द ही समस्या हल करने का आश्वासन दिया।

मणिपुर की राजकन्या चित्रांगदा ने अर्जुन संग विवाह रचाने से पहले रख दी थी ये शर्त…कि पांडव वंश पर भी आ गई थी ऐसी बात?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT