होम / MP News: शिवराज सिंह चौहान के बेटों की शादी की तारीख तय, बेहद खास है पल

MP News: शिवराज सिंह चौहान के बेटों की शादी की तारीख तय, बेहद खास है पल

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 17, 2024, 5:49 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: शिवराज सिंह चौहान के बेटों की शादी की तारीख तय, बेहद खास है पल

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: केंद्र सरकार के कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह चौहान, बेटे कार्तिकेय और कुणाल चौहान के साथ 17 अक्टूबर को PM मोदी से मुलाकात की है। और कहा जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान-साधना सिंह चौहान ने दोनों बेटों की होने वाली शादी के लिए PM मोदी को निमंत्रण दिया है।

जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य

कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर लिखा, PM मोदी से अपनी धर्मपत्नी साधना और दोनों बेटो कार्तिकेय-कुणाल के साथ भेंट की। हमने PM मोदी जी को दोनों बेटों की शादी में आने का निमंत्रण दिया और उनसे आशीर्वाद लिया। स्नेह प्रेम, आत्मीयता और अपनेपन से भरे PM हमें अपने अभिभावक और बड़े भाई लगे। वह मानवीय संवेदनाओं से भरे अत्यंत सहज और सरल है। PM से मिलकर मन भावुक हो गया। उनके साथ देश और किसानों के लिए काम करना जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य है।

शूज कंपनी लिबर्टी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान-साधना सिंह चौहान के पहले छोटे बेटे कुणाल चौहान का रिश्ता तय हुआ है, इसके बाद बड़े बेटे कार्तिकेय की भी सगाई हुई। कार्तिकेय सिंह चौहान की होने वाली पत्नी अमानत बंसल राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली हैं। अमानत बंसल के पिता अनुपम बंसल फेमस शूज कंपनी लिबर्टी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं और मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ विमन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चेप्टर की फाउंडर भी हैं।

अपने देश से निकाले जाएंगे शहबाज शरीफ? Pakistan का होने वाला है बांग्लादेश वाला हाल! सड़को पर निकले छात्र

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT