होम / MP News: CM को महिला ने खिलाया था भुट्टा! तब से घर की बिजली हो गई गुल

MP News: CM को महिला ने खिलाया था भुट्टा! तब से घर की बिजली हो गई गुल

Anjali Singh • LAST UPDATED : August 28, 2024, 11:17 am IST

CM Mohan Yadav

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक अजीब घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को भुट्टा खिलाया था, और उसके बाद से ही उसके घर की बिजली गुल हो गई। यह घटना शहर के एयरोड्रम क्षेत्र की है, जहां सुमन पाटीदार (65) नाम की महिला सड़क किनारे भुट्टा बेचकर अपनी घर चलाती हैं। पिछले 25 दिनों से उनके घर में बिजली नहीं है, जिससे वे और उनका परिवार पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहा है।

Read More: किससे डर रहे RSS के मोहन भागवत? PM मोदी और अमित शाह के स्तर की मिली सिक्योरिटी, बढ़ी हलचल

महिला ने की शिकायत

महिला ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान इंदौर कलेक्टर कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। महिला का कहना है कि उनके घर की बिजली उनके मकान मालिक ने काट दी है, जिससे वे बहुत परेशान हैं। सुमन पाटीदार ने बताया कि पिछले 35 सालों से वे उसी इलाके में रह रही हैं, लेकिन नल कनेक्शन जैसी सुविधाओं के लिए आज भी उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है।

मदद की गुहार

महिला ने भावुक होकर बताया कि पिछले महीने जब मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उनके ट्रेलर पर भुट्टा खाया था, तब उन्होंने अपनी परेशानियों को साझा किया था। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश भी दिए थे कि उनकी समस्याएं सुनी जाएं, लेकिन अब तक किसी अधिकारी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। महिला ने अपनी कठिनाइयों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी बेटी और पति की मृत्यु हो चुकी है, और अब उन्हें बिजली और पानी के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। महिला ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Read More: Delhi Weather: दिन में गर्मी, रात में हल्की ठंड, जानिए दिल्ली-NCR में कैसा रहेगा मौसम का हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT