होम / MP Politics: मध्य प्रदेश में गांधी टोपी पर मचा बवाल! बीजेपी और कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान

MP Politics: मध्य प्रदेश में गांधी टोपी पर मचा बवाल! बीजेपी और कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 25, 2024, 8:29 pm IST

MP Politics

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पिछले कुछ दिनों से तेजी से सक्रिय नजर आ रहे हैं। मगर उनके एक वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है। दरअसल, कमल नाथ ने छिंदवाड़ा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में गांधी टोपी पहनने से इनकार कर दिया था। इसके बाद छिंदवाड़ा से बीजेपी सांसद विवेक बंटी ने उनका वीडियो शेयर कर कमल नाथ पर निशाना साधा था।

टोपी का मुद्दा छिंदवाड़ा सांसद ने उठाया

बता दें इसके बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है। कमल नाथ की टोपी का मुद्दा छिंदवाड़ा सांसद ने उठाया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘वाह, जब कांग्रेस और उसके नेता गांधी जी के विचारों को आत्मसात करने की बात करते हैं, उस समय वे गांधी जी को भूल जाते हैं। कांग्रेस और कमल नाथ ने सिखों का नरसंहार कर गांधी जी के अहिंसा पर चलने के विचार का मजाक उड़ाया था। अब कमल नाथ गांधी टोपी का अपमान करने लगे हैं। बंटी साहू के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने भी कांग्रेस और कमल नाथ पर निशाना साधा है।

गांधी जी और उनकी विचारधारा का अपमान

बीजेपी प्रवक्ता डॉ. वाणी अहलूवालिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी जी की टोपी पहनने से इनकार कर कमल नाथ ने गांधी जी और उनकी विचारधारा का अपमान किया है। उनकी कथनी और करनी में फर्क है। वो इतनी पुरानी कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता हैं जो गांधी जी की विचारधारा से पैदा हुई है और कमल नाथ गांधी की टोपी पहनने से इनकार कर रहे हैं। कमल नाथ समाज को गलत संदेश भी दे रहे हैं। शीर्ष नेतृत्व को कमल नाथ से अपने नियमों और संस्कारों का अध्ययन करने को कहना चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सबको टोपी पहनाने की कोशिश कर रही है. जो पार्टी कहती है कि उनके लिए गोडसे देशभक्त हैं और बीजेपी गांधी जी को कुछ नहीं मानती तो बीजेपी गांधी जी के बारे में कुछ न कहे तो ही बेहतर है, क्योंकि बीजेपी सबको टोपी पहनाने की कोशिश कर रही है।

MP Viral Video: आधे कपड़े में घूमी बाजार फिर मचा जमकर बवाल, लड़की ने मांगी माफी

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT