होम / MP Shivpuri Tea Seller News: मोपेड खरीदने निकाला अनोखा जुलूस, चायवाले ने खर्च किए 60 हजार रुपये

MP Shivpuri Tea Seller News: मोपेड खरीदने निकाला अनोखा जुलूस, चायवाले ने खर्च किए 60 हजार रुपये

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 17, 2024, 11:33 am IST
ADVERTISEMENT
MP Shivpuri Tea Seller News: मोपेड खरीदने निकाला अनोखा जुलूस, चायवाले ने खर्च किए 60 हजार रुपये

MP Shivpuri Tea Seller News

India News (इंडिया न्यूज),MP Shivpuri Tea Seller News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चाय बेचने वाले युवक मुरारीलाल कुशवाह का मोपेड खरीदने का तरीका चर्चा का विषय बन गया है। मुरारीलाल ने 90 हजार रुपये की मोपेड खरीदी लेकिन इसे साधारण तरीके से नहीं बल्कि धूमधाम से जुलूस निकालकर किया। आपको बता दें कि  मोपेड खरीदने के लिए उन्होंने 20 हजार रुपये का डाउन पेमेंट किया लेकिन जुलूस में करीब 60 हजार रुपये खर्च कर डाले।

जुलूस में ढोल-डीजे और बग्गी का धूमधाम

मुरारीलाल ने अपने दोस्तों के साथ ढोल, डीजे और बग्गी के साथ जुलूस निकालकर मोपेड खरीदी। रास्ते में उनके दोस्त जमकर नाचते रहे और इस पूरी प्रक्रिया में खूब धूमधाम हुई। इस जुलूस में इतना खर्च किया गया कि यह 60 हजार रुपये तक पहुंच गया। मुरारीलाल खुद सूट-बूट में सज-धज कर बाइक शोरूम पहुंचे थे, जहां से उन्होंने क्रैन की मदद से मोपेड को हवा में लहराते हुए घर तक लाया।

Arvind Kejriwal News: खिचड़ीपुर में अरविंद केजरीवाल की पदयात्रा शुरू, लोगों से कहा- ‘दिल्ली की चाबी…’

पुलिस ने की कार्रवाई

हालांकि, इस खुशी को ज्यादा देर नहीं टिकने दिया गया। जुलूस में बज रहे तेज आवाज वाले डीजे के कारण कोतवाली पुलिस ने हस्तक्षेप किया और बिना परमिशन के तेज आवाज में डीजे बजाने पर मुरारीलाल और डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने डीजे भी जब्त कर लिया।

पहले मोबाइल के लिए भी निकाला था जुलूस

यह पहली बार नहीं है जब मुरारीलाल ने इस तरह का अनोखा तरीका अपनाया हो। तीन साल पहले उन्होंने अपनी बेटी के लिए 12 हजार 500 रुपये का मोबाइल खरीदा था, जिसका जुलूस निकालने पर 25 हजार रुपये खर्च कर दिए थे।

Diwali in Indore Market: इंदौर में 31 अक्टूबर को मनेगी दीपावली, व्यापारी एसोसिएशन ने बदली तारीख

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT