होम / MP Viral Video: आधे कपड़े में घूमी बाजार फिर मचा जमकर बवाल, लड़की ने मांगी माफी

MP Viral Video: आधे कपड़े में घूमी बाजार फिर मचा जमकर बवाल, लड़की ने मांगी माफी

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 25, 2024, 8:10 pm IST

MP Viral Video

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वीडियो से बवाल मचा गया। यहां एक लड़की ने भीड़ के बीच ब्रा और शॉर्ट्स  में  वीडियो शूट करवाया।इसके बाद उसने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। वहीं वीडियो वायरल होते ही  हड़कंप मच गया। वहीं लोगों, मंत्रियों और महिला संगठनों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई. महिला संगठनों ने पुलिस कमिश्नर को आवेदन देकर लड़की के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील भी की। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इसे अभद्र बताया। वहीं विवाद बढ़ता देख लड़की ने न सिर्फ माफी मांगी, बल्कि सुसाइड की बात भी कही।

लड़की ने एक और वीडियो जारी किया

गौरतलब है कि ये वायरल वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है। जिसमें एक लड़की अश्लील कपड़े पहनकर इंदौर के बीच बाजार में घूम रही है। उसके इस तरह घूमने से लोग परेशान हो रहे हैं. लड़की जहां से भी गुजर रही है, लोग नजरें झुकाकर रास्ता बदल रहे हैं. लड़की ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के बाद इस पर पब्लिक रिएक्शन लिखा। लोगों के रिएक्शन के बाद लड़की ने एक और वीडियो जारी किया। इसमें उसने कहा कि मुझे लोगों के रिएक्शन की परवाह नहीं है. आने वाले दिनों में मैं ट्रेंड में रहूंगी।  जिसे भी परेशानी है वह मुझसे बात कर सकता है.

मां अहिल्या मंच और महिला कांग्रेस ने पुलिस कमिश्नर से युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. संगठनों ने कहा कि ये अहिल्या नगरी है। संस्कृति को खराब करने वाली युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई  हो। वहीं विवाद बढ़ता देख युवती ने एक और वीडियो जारी किया। इसमें उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई है। मुझे माफ कर दो. मुझे अकेला छोड़ दो. मैं आत्महत्या करना चाहती हूं।

MP News: CM योगी का ये आदेश एमपी में क्यों हो रहा लागू! जानें क्या है पूरा मामला

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT