होम / PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कारण

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कारण

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 26, 2023, 5:28 pm IST
PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कारण

Madhya Pradesh

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश आ रहे है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का शहडोल दौरा भारी बारिश की संभावना के चलते स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी जानकारी दी है। उनका कहना है कि कल 27 जून को भारी बारिश की संभावना के कारण प्रधानमंत्री मोदी का लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। बता दें इससे पहले उन्होंने  भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में तैयारियों का जायजा भी लिया।

लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित

म.प्र. के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा,”मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में तैयारियों का जायजा लिया।ऐसे में सीएम ने कहा कि कल 27 जून को भारी बारिश की संभावना के कारण प्रधानमंत्री मोदी का लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है…जल्द ही मौसम  को देखते हुए दौरे की नई तिथि तय की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी का भोपाल का दौरा यथावत है।”

भोपाल का दौरा यथावत रहेगा

सीएम ने कहा कि दौरा कैंसिल नहीं हुआ है। जल्द ही नई तारीख मौसम की स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री के लालपुर और पकरिया आगमन की तारीख तय की जा रही है। प्रधानमंत्री बहुत संवेदनशील है। सीएम ने कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि नराश होने की आवश्यकता नहीं है। प्रधानमंत्री जल्द ही हमारे बीच आने वाले है। हमारे टेंट, पंडाल और बाकी व्यवसथाएं यथावत खड़ी रहेगी। सीएम ने कहा कि यथाशीघ्र प्रधानमंत्री आएंगे। उनके कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भोपाल का दौरा यथावत रहेगा।

येे भी पढ़ें – PM Modi MP Road Show Cancel: बारिश की वजह से भोपाल में रोड शो नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी, अब सिर्फ होंगे ये दो कार्यक्रम 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT