होम / Rain Alert In MP: मध्य प्रदेश के 18 जिलों में बारिश की संभावना, ठंड बढ़ने के संकेत

Rain Alert In MP: मध्य प्रदेश के 18 जिलों में बारिश की संभावना, ठंड बढ़ने के संकेत

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 21, 2024, 8:47 am IST
ADVERTISEMENT
Rain Alert In MP: मध्य प्रदेश के 18 जिलों में बारिश की संभावना, ठंड बढ़ने के संकेत

Rain Alert In MP

India News (इंडिया न्यूज),Rain Alert In MP: मध्य प्रदेश के कई जिलों में अगले 24 से 48 घंटों में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है। अरब सागर में सक्रिय चक्रवाती सिस्टम के चलते राज्य के 18 जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। इंदौर, जबलपुर, छिंदवाड़ा और अन्य जिलों में बारिश की संभावना बनी हुई है, जबकि भोपाल और उज्जैन जैसे प्रमुख शहरों में मौसम साफ रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार मानसून की विदाई के बाद भी मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश जारी है।

इन जिलों में बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग के मुताबिक, इंदौर, खरगोन, धार, बड़वानी, नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना है। वहीं, भोपाल, ग्वालियर और उज्जैन में मौसम साफ रहने की उम्मीद है। इसके अलावा, रीवा, राजगढ़, ग्वालियर और पचमढ़ी जैसे शहरों में तापमान 19 डिग्री से नीचे चला गया है, जबकि इंदौर और ग्वालियर में रात का तापमान 21-22 डिग्री के बीच बना हुआ है।

Haryana Government Portfolios: CM सैनी के पास 12 विभाग, जानें हरियाणा में किसको मिला कौन सा मंत्रालय

48 घंटे में ठंड का असर बढ़ेगा

अगले 48 घंटों में ठंड का असर राज्य के कुछ जिलों में और बढ़ सकता है। जबलपुर और उसके आसपास के इलाकों में रात का तापमान 20 डिग्री से नीचे पहुंच गया है, जिससे ठंड बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं। मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले दिनों में प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की ठंड पड़ेगी और तापमान में और गिरावट देखी जा सकती है।

Delhi Weather Today: राजस्थान की गर्म हवाओं से दिल्ली में बढ़ रहा तापमान, 25 अक्टूबर के बाद लौटेगी ठंड

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT