होम / Rewa Rape Case: पति के सामने पत्नी से गैंगरेप! दिल दहला देने वाला हादसा, कई लोगों ने की दरिंदगी

Rewa Rape Case: पति के सामने पत्नी से गैंगरेप! दिल दहला देने वाला हादसा, कई लोगों ने की दरिंदगी

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 27, 2024, 10:22 am IST
ADVERTISEMENT
Rewa Rape Case:  पति के सामने पत्नी से गैंगरेप! दिल दहला देने वाला हादसा, कई लोगों ने की दरिंदगी

Rewa Rape Case

India News MP (इंडिया न्यूज़), Rewa Rape Case:  एमपी के रीवा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 21 अक्टूबर को शहर के गुढ़ थाना क्षेत्र की एक पहाड़ी पर आठ बदमाशों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इन बदमाशों ने पति के साथ घूमने आई महिला के साथ गैंगरेप किया। बदमाशों ने पति की पिटाई कर उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने पति-पत्नी का वीडियो भी बना लिया। पीड़ित दंपती करीब एक घंटे तक आरोपियों के चंगुल में रहा। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि 21 अक्टूबर को हुई हैवानियत की इस घटना को पुलिस ने छिपाए रखा, ताकि 23 अक्टूबर को रीवा में होने वाले क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन में खलल न पड़े। अब पुलिस ने दंपती के साथ हैवानियत करने वाले आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं इस घटना की दिल दहलाने वाली कहानी…

सबसे पहले जानिए क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, रीवा में हैवानियत का शिकार हुए डेमोक्रेट की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। इससे पहले दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे। ईस्टर 21 को दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी घर से निकले और भैरव बाबा पहाड़ी पर चले गए। जहां, दोनों भैरव बाबा मंदिर से कुछ दूरी पर एक चट्टान के पीछे बैठे थे। कुछ देर बाद डेमोक्रेट से कुछ दूरी पर पार्टी कर रहे पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया। वे युवाओं को अपने साथ कोचिंग कराने लगे और धमाके करने लगे।

दफनाने से पहले जिंदा हुई मरी हुई बच्ची, इस शख्स ने जो देखा, थर-थर कांपेगी 7 पुश्तें

इनमे से कुछ लोग अपनी पत्नी को लेकर भाग गए । इस दौरान दो लोगों ने उसके ही पति के सामने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे ही पीटना शुरू कर दिया और वीडियो बनाकर लोगों उन्हें धमकाने लगे। एक घंटे तक दोनो पति पत्नी आरोपियों की दरिंदगी का शिकार होते रहे। इस दौरान 5 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जैसे तैसे मौका पाकर दोनो वहां से भाग निकले और 22 अक्तूबर को गुढ़ थाने पहुंचे। जिसके बाद सारी घटना के बारे में पुलिस को बयाता। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाएं।

पुलिस ने दो दिन तक छिपाए रखा मामला

पुलिस से शिकायत के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई ठीक से नहीं हुई। क्योंकि 23 अक्टूबर को शहर में रीजनल कॉन्क्लेव होना था।। इसमे प्रदेश के कई बड़े बड़े नेता आने थे ऐसे में अपनी साख बचाने के लिए पुलिस ने दो दिन तक ये मामला छिपाकर रखा।

पांच ने किया गैंगरेप, तीन ने दिया साथ, आठ गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे 5 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वादरात को अंजाम दिया था। तीन आरोपियों ने इन पांचों आरोपियों का साथ दिया था। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुशील कोरी, रावेश कुमार गुप्ता, राजेंद्र कोरी, दीपक कोरी, गरूड कोरी, लवकुश कोरी, रामकिशन कोरी और रजनीश कोरी के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला के पति ने कहा कि, हमारी शादी को 6 महीने भी नहीं हुए है। 21 अक्टूबर को हम घूमने गए थे। जहां चट्टान पर कुछ लोग पहले से ही बैठे हुए थे। जिसके बाद अचानक लोगों ने दोनो पति पत्नी पर हमला कर दिया।

Delhi Weather: दिल्ली में दाना तूफान ने रोकी ठंड की एंट्री! सर्दी अब भी दूर, जानें आज के मौसम का हाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT