होम / Sidhi News: झाड़ू लगा रही महिला पर भरभराकर गिरी दीवार, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Sidhi News: झाड़ू लगा रही महिला पर भरभराकर गिरी दीवार, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 22, 2024, 4:34 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Sidhi News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के सिहावल जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत गांव अतरैला में रविवार के दिन कच्ची दीवार गिरने से महिला की मृत्यु हो गई है। आपको बता दें कि जानकारी लगते ही आसपास के क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंच गए और इस पूरे घटना क्रम की जानकारी सिहावल पुलिस को दी। सिहावल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस मौके पर पहुंची

आपको बता दें कि मामला रविवार की सुबह का है, जहां रविवार के दिन महिला फातिमा बानो अपने घर पर झाड़ू मार रही थी। तभी इस समय कच्चे घर की दीवार उसके ऊपर गिर गई । जहां उसकी मृत्यु हो गई। जानकारी लगते ही पति गुलसेर मोहम्मद मौके पर पहुंचे और मिट्टी को हटाने लगे, लेकिन जब तक मिट्टी को हटा पाते तब तक महिला ने दम तोड़ दिया था। पति गुलशन मोहम्मद ने कहा है कि मैं अपने पक्के घर में था। वह रोज की भांति अपने घर पर झाड़ू लगा रही थी। उसी समय अचानक कच्चे घर की दीवार उसके ऊपर गिर पड़ी जहां दबने से उसकी मृत्यु हो गई है। इसके बाद मैने सिहावल चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा को सूचना दी जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जिसकी उम्र 32 साल है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चौकी प्रभारी सिहावल शेषमणि मिश्रा ने कहा कि महिला का नाम फातिमा बानो है जिसकी आयु 32 साल है। वह अपने घर पर कुछ काम कर रही थी तभी दीवार अचानक गिर गई और दबने से उसकी मृत्यु हो गई है। पोस्टमार्टम के लिए हम महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल के लिए भिजवा दिया।

इजरायल में तबाही का मंजर…अब ये मुस्लिम देश तय करेगा यहुदियों का भविष्य,जानें ऐसा क्या हुआ की सदमें में आए दुनिया भर के ताकतवर देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आजादी से पहले ब्रिटिश शासन के दौरान तिरूपति मंदिर की जिम्मेदारी उठता था ये हिन्दू व्यक्ति, ऐसी क्या थी खासियत?
Dandruff and hair fall: आपके डैंड्रफ को खुरच के साफ कर देगा आपके गली में लगा ये पौधा, हेयर फॉल की समस्या से भी मिलेगा छुटकारा 
ऑटो डॉइवर के इस अनोखे अंदाज ने मचाया धमाल, UPI के स्वैग के फैन हुए केंद्रीय मंत्री
Chhattisgarh News: शासकीय क्वार्टर में मृत मिला PWD का बाबू , मां के आने पर हुआ खुलासा
Manish Sisodia: गिरफ्तारी को याद कर बोले मनीष सिसोदिया- ‘बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी …’
IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
Korea News: बाघ के हमले से 2 भैंसों की मौत, ग्रामीणों में डर का माहौल
ADVERTISEMENT