होम / MP News: कॉलेज की छत पर चल रही थी आशिकी, परिवार वालों ने रंगो हाथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को पकड़ा

MP News: कॉलेज की छत पर चल रही थी आशिकी, परिवार वालों ने रंगो हाथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को पकड़ा

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2024, 7:48 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: कॉलेज की छत पर चल रही थी आशिकी, परिवार वालों ने रंगो हाथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को पकड़ा

MP News

India News(इंडिया न्यूज) MP News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां महाविद्यालय रामपुर नैकिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में दो लोग एक शख्स की शर्ट उतारकर उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

उनके साथ एक लड़की भी है, जिसे भी एक शख्स ने पकड़ रखा है। कॉलेज की ही एक छात्रा ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ये पूरा मामला गुरुवार का है।  रामपुर नैकिन इलाके में रहने वाली लड़की  परीक्षा देने आई थी। उसका अपने ही रिश्तेदारी में रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के माता-पिता को पहले से ही शक था।

इसके बाद लड़की का भाई और लड़की का पिता लड़की का पीछा करते हुए कॉलेज पहुंच गए. घरवालों ने लड़के और लड़की को कॉलेज की छत पर आपस में बात करते पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर पहले लड़के की शर्ट उतारी। फिर उसकी जमकर पिटाई की। अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस मामले में रामपुर नैकिन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ केपी आजाद ने जानकारी दी है कि महाविद्यालय रामपुर नैकिन में परीक्षाएं चल रही हैं।

निजी महाविद्यालय हटा के छात्र यहां परीक्षा देने आए थे. इसके बाद अचानक बाहर से 2 लोग आए और इस लड़के की पिटाई करने लगे. इसके बाद हमने रामपुर नैकिन थाने को फोन किया। तब पुलिसकर्मियों ने आकर मामला शांत कराया। इस पूरे मामले को लेकर रामपुर नैकिन थाना प्रभारी निरीक्षक सुधांशु तिवारी ने बताया कि महाविद्यालय के प्राचार्य से सूचना मिलने के बाद टीम तत्काल मौके पर पहुंची. वहीं मारपीट करने वाले व्यक्तियों से थाने पूछताछ की गई।

हिंदू लड़की को नाम बदलकर प्यार के जाल में फंसाया, फिर सलीम ने 7 महीने की प्रेग्नेंट सोनिया की कर दी भयानक हत्या, जानें पूरी खौफनाक कहानी

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT