होम / MP Ujjain News: मध्य प्रदेश में 2 नवंबर को महाकाल मंदिर को उड़ाने की धमकी , लेटर से मचा हड़कंप

MP Ujjain News: मध्य प्रदेश में 2 नवंबर को महाकाल मंदिर को उड़ाने की धमकी , लेटर से मचा हड़कंप

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 2, 2024, 7:37 pm IST
MP Ujjain News: मध्य प्रदेश में 2 नवंबर को महाकाल मंदिर को उड़ाने की धमकी , लेटर से मचा हड़कंप

MP Ujjain News

India News MP(इंडिया न्यूज) MP Ujjain News: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने मध्य प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक पत्र मिला। इसके बाद हड़कंप मच गया।

महाकालेश्वर मंदिर को उड़ाने की धमकी

मध्य प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है। वहीं कहा गया कि महाकाल मंदिर के अलावा देश में कई अन्य स्थानों को भी नुकसान पहुंचाया जाएगा। दरअसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक पत्र मिला। इसके बाद हड़कंप मच गया। इस पत्र में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर क्षेत्र के कमांडर मोहम्मद अल्लामिन  ने लिखा है। धमकी के बाद मंदिर के बाहर के साथ-साथ महाकालेश्वर मंदिर में भी लगातार तलाशी अभियान चल रहा है। वैसे तो पुलिस आए दिन मंदिर और उसके आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाती है, लेकिन इस धमकी के बाद पुलिस और भी ज्यादा सक्रियता से काम कर रही है।

मंदिर की तलाशी हर दिन डॉग स्क्वायड

इस पत्र में लिखा है कि भगवान मुझे माफ करें, जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लिया जाएगा। हम जयपुर, जोधपुर,  जयपुर संभाग, मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशनों, महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशनों और सैन्य छावनियों को बम से उड़ा देंगे। हम राजस्थान और मध्यप्रदेश को खून से रंग देंगे।  फिलहाल महाकालेश्वर मंदिर की तलाशी हर दिन डॉग स्क्वायड के जरिए की जाती है। अन्य मंदिरों में भी हर दिन तलाशी अभियान चलाया जाता है। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि इस धमकी को देखते हुए हम आज से और छापेमारी करेंगे। महाकालेश्वर मंदिर और उसके आसपास के इलाकों के साथ ही शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और होटलों की भी जल्द तलाशी ली जाएगी।

MP News: जैन मुनी गरबा की ड्रेस को लेकर हुए नराज, बोले-हिंदू बेटियों के साथ रात भर..

MP Politics: CM मोहन यादव ने दी करोड़ों की सौगात! स्वच्छताकर्मी को लेकर कही ये बड़ी बात

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT