होम / Ujjain Crime News: उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की गोली मारकर हत्या, परिवार के सदस्यों पर शक

Ujjain Crime News: उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की गोली मारकर हत्या, परिवार के सदस्यों पर शक

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 11, 2024, 1:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Ujjain Crime News: उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की गोली मारकर हत्या, परिवार के सदस्यों पर शक

Ujjain Crime News

India News (इंडिया न्यूज),Ujjain Crime News: पूर्व कांग्रेस पार्षद गुड्डू कलीम (60) की शुक्रवार सुबह उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कलीम की लाइसेंसी बंदूक से ही उनके सिर में गोली मारी। वारदात के पहले घर के सभी सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे। पुलिस हत्या के मामले में परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है, क्योंकि घटना के वक्त घर के अंदर मौजूद लोगों के शामिल होने का शक है।

प्रॉपर्टी विवाद के चलते की गई हत्या

पुलिस को आशंका है कि हत्या प्रॉपर्टी विवाद के चलते की गई है। कलीम के परिवार के भीतर पहले से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, और इसी के चलते हत्या को अंजाम दिया गया हो सकता है। पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है और डॉग स्क्वाड की भी मदद ली जा रही है।

Delhi Budget Deficit: क्या बजट घाटे से दिल्ली की विकास योजनाएं अधर में? भाजपा का आम आदमी पार्टी पर तंज

पहले भी हुआ था हमला

इसके पहले 4 अक्टूबर को भी कलीम पर हमला हो चुका था, जब वे मार्निंग वॉक के दौरान फायरिंग का शिकार हुए थे। हमले के बाद वे नाले में कूद गए थे, जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई थी। इस घटना के बाद उन्होंने अपने एक रिश्तेदार पर हमले का शक जताते हुए नीलगंगा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस उस मामले की जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार सुबह उनकी हत्या हो गई। वारदात के समय, घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे, जिससे पुलिस को शक है कि इस घटना में परिवार का कोई करीबी या सदस्य शामिल हो सकता है, क्योंकि सीसीटीवी और बंदूक की जानकारी केवल घरवालों को ही थी।

Delhi Dum Ghotu Gang: दम घोंटू गैंग का कहर, पालम में युवक पर हमला, लूटा बैग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT