होम / Ujjain Road Accident: खाचरोद के सड़क दुर्घटना में 4 ने गंवाई जान, 3 की हालत गंभीर

Ujjain Road Accident: खाचरोद के सड़क दुर्घटना में 4 ने गंवाई जान, 3 की हालत गंभीर

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 25, 2024, 12:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Ujjain Road Accident: खाचरोद के सड़क दुर्घटना में 4 ने गंवाई जान, 3 की हालत गंभीर

Ujjain Road Accident

India News (इंडिया न्यूज),Ujjain Road Accident: उज्जैन जिले के खाचरोद क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। यह हादसा उस समय हुआ जब बेडावन्या गांव के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने इनोवा कार को जोरदार टक्कर मार दी।

मौके पर 4 लोगों की मौत

उज्जैन जिले के खाचरोद क्षेत्र में एक खौफनाक हादसा सामने आया है। बता दें ये हादसा एक तेज रफ्तार टैंकर और कार के बीच हुई। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि कार सवार चार व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार, कार में सवार लोग जियारत के लिए निकले थे और यह टैंकर इंदौर के मांगलिया क्षेत्र से आ रहा था।

हादसे से इलाके में शोक की लहर

हादसे के बाद घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने फंसे हुए घायलों को बाहर निकालने में मदद की और पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा और मामले की जांच शुरू की। टैंकर चालक की लापरवाही के कारण हुए इस हादसे ने इलाके में शोक की लहर पैदा कर दी है।

Delhi Aiims Hospital: AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में मरीजों को अब सर्जरी के लिए लंबा इंतजार की जरूरत नहीं , 5 मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर तैयार

अगवानी के दौरान एसडीओपी के वाहन को टक्कर

इसी दिन एक और हादसा इंदौर रोड पर पंथपिपलई के समीप हुआ, जहां कर्नाटक के राज्यपाल की अगवानी के लिए खड़े एसडीओपी ब्रजेश श्रीवास्तव के वाहन को एक तेज रफ्तार कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एसडीओपी के वाहन में सवार 32वीं बटालियन के जवान हरपालसिंह जाट गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल उपचार के लिए चरक भवन में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। यह दोनों सड़क हादसे तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने के खतरों को फिर उजागर करते हैं, जिनमें कई लोगों की जान चली गई और कई जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

School Van Firing: अमरोहा में स्कूली वैन पर फायरिंग कर भागे बाइक सवार, खौफनाक वारदात से दहशत में बच्चे

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT