होम / Viral Video: मध्य प्रदेश में सीट को लेकर बीजेपी में घमासान, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: मध्य प्रदेश में सीट को लेकर बीजेपी में घमासान, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 22, 2023, 12:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video:भाजपा के मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को पार्टी के उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी हो चुकी है। जिसके बाद शनिवार को एमपी के जबलपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच आपसे में गुस्से का सामना करना पड़ा।

अपने उम्मीदवार को टिकट न मिलने से भड़के कार्यकर्ता

केंद्रीय भाजपा के नेतृत्व में 17 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए पार्टी के 92 उम्मीदवारों की सूची को जारी करने के तुरंत ही बाद, पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह अचानक से पार्टी कार्यालय में घुस गया और जबलपुर से जारी उम्मीदवार के टिकट नहीं मिलने को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। बता दें कि उत्तर विधानसभा सीट शनिवार को जारी पांचवीं सूची में बीजेपी के द्वारा जबलपुर उत्तर सीट से अभिलाष पांडे के नाम टिकट जारी किया है। वहीं अपने पसंदीदा उम्मीदवार को टिकट नहीं दिये जाने पर नाराज प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री को घेर लिया और साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी. डी. शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मामला इतना ही नही रहा प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय मंत्री तक भी पहुंचने की भी कोशिश किया, हालांकि पार्टी के अन्य कार्यकर्ता ने मिलकर उन्हें पार्टी कार्यालय से बाहर निकाला।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री उग्र प्रदर्शनकारियों से लगभग घिरे हुए दिख रहे थे, हालांकि उन्होंने उन्हें शांत करने की फिर कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं रहा। इसके साथ ही यादव के सुरक्षाकर्मियों के साथ भी मारपीट हुई। लेकिन राज्य भाजपा इकाई ने अभी तक इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

बता दें कि अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची में भाजपा ने 37 मौजूदा विधायकों को बरकरार रखा है, वहीं राज्य में अपने लगभग दो दशकों के शासन के बाद भारी ‘सत्ता विरोधी लहर’ का सामना करते हुए राज्य के तीन मंत्री और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ते साथ ही 29 मौजूदा विधायकों के टिकट को काट दिया गया हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कल ईरान जाएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़-Indianews
PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
ADVERTISEMENT