होम / Ajit Pawar joins NDA: अजित पवार से नराज शरद पवार का बड़ा बयान, कहा – सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है लेकिन जब..

Ajit Pawar joins NDA: अजित पवार से नराज शरद पवार का बड़ा बयान, कहा – सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है लेकिन जब..

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 3, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Ajit Pawar joins NDA government: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है। अजित पवार रविवार (2 जुलाई) को डिप्टी सीएम की सपथ लेकर NDA में शामिल हो गए। बता दें उनके साथ 9 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। ऐसे में अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कमान संभाल ली है। सोमवार को सतारा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शरद पवार ने साफ किया कि अभी सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है, लेकिन जब समय आएगा सभी मेरे साथ होंगे।

आज से बदलाव की शुरुआत

शरद पवार ने कहा कि आज से बदलाव की शुरुआत हो रही है, एनसीपी अधिक मजबूती से आगे बढ़ेगी और हमारे साथ जनसमर्थन होगा। एनसीपी प्रमुख ने दो टूक कहा कि अगर यही प्यार बना रहा तो पिक्चर जरूर बदल जाएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार बोले कि देश में अलग तरह का माहौल बनाने की कोशिश चल रही है, पार्टी के कार्यकर्ता अभी भी हमारे साथ हैं।

जयंत पाटील महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष

उन्होंने आगे कहा कि जयंत पाटील महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष हैं, ऐसे में अजित पवार की बातों का कोई महत्व नहीं है। अजित पवार ने जो फैसला लिया है, वह उनका व्यक्तिगत फैसला है। जब शरद पवार से उनका साथ छोड़ने वाले विधायकों के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उन सभी की किस्मत का फैसला हो जाएगा, ऐसे में वह उनपर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

पीएम मोदी पर शरद पवार का प्रहार

शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। पवार बोले कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी एनसीपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे, लेकिन अब उसी पार्टी के लोगों को सरकार में शामिल कर लिया है। शरद पवार बोले कि जो भी लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, उनमें से किसी ने मुझसे बात नहीं की है।

ये भी पढ़ें – Ajit Pawar joins NDA: अजित पवार के NCP में शामिल होने से विपक्षी एकता चकनाचूर! 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Videos: केरल में बस के अंदर महिला ने दिया बच्ची को जन्म, वीडियो आया सामने-Indianews
विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज -Indianews
Arvind Kejriwal: स्वास्थ्य ने उन्हें चुनाव प्रचार करने से नहीं रोका, ED ने केजरीवाल की जमानत याचिका पर कोर्ट से कहा-Indianews
Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से स्टारी नाइट इवेंट से तस्वीरें आई सामने, बैकस्ट्रीट बॉयज ने किया परफॉर्म, देखें वीडियो -Indianews
Raveena Tandon करना चाहती है Sanjay Leela Bhansali के साथ काम, फैंस कर रहे एक्ट्रेस से गुजारिश – Indianews
Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड हुआ रिवील, पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से इस जगह लेंगे सात फेरे -Indianews
T20 World Cup: ICC चाहता है कि भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दो बार हो, जानें वजह -Indianews
ADVERTISEMENT