होम / Aryan Drug Case आर्यन की जमानत करवा पाएगी वकीलों की फौज या NCB पड़ेगी भारी

Aryan Drug Case आर्यन की जमानत करवा पाएगी वकीलों की फौज या NCB पड़ेगी भारी

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 26, 2021, 9:19 am IST

Aryan Drug Case
इंडिया न्यूज, मुंबई:

NCB ने क्रूज ड्रग्स पार्टी से शाहरूख खान के बेटे आर्यन को ऐसा दबोचा कि वह जेल से बाहर निकलने के लिए तरस गया है। आर्यन की गिरफ्तारी को 23 दिन बीत चुके हैं। शाहरूख ने बेटे की बेल के लिए पहले भी कोशिश की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उसके बाद किंग खान ने अलग-अलग वकीलों का सहारा लिया। आज फिर से अदालत में आर्यन की बेल पर सुनवाई होनी है। ऐसे में Sharukh Khan ने बेटे की रिहाई के लिए आधा दर्जन वकीलों को हायर कर लिया है जो खान पुत्र को जेल से बाहर निकालने के लिए NCB की दलीलों को मात देंगे।

प्रतिष्ठित वकील देंगे अदालत में दलील

आर्यन की मुश्किलें कम करने के लिए शाहरूख ने जीताऊ और टीकाऊ वकीलों की शरण ली है। इस बार किंग खान एक वकील के भरोसे कोर्ट नहीं पहुंचने वाले बल्कि आज बेल पर बहस के लिए उन्होंने वकीलों की फौज का उतार दिया है। पहले यह केस वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश मानशिंदे देख रहे थे। मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने सुशांत राजपूत केस में फंसी रिया चक्रवर्ती के पक्ष में केस लड़ा था। अब बॉलीवुड स्टार Sharukh Khan ने अब मुकुल रोहतगी आर्यन खान की जमानत पर उनकी तरफ से बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में जिरह करेंगे।

Also Read : NCB ने आर्यन की जमानत के विरोध में दाखिल किया जवाब

बता दें कि मुकुल रोहतगी केंद्र सरकार के अटॉर्नी जनरल रह चुके हैं और रोहतगी ने ही 2002 के गुजरात दंगों को लेकर राज्य सरकार की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में पैरवी की थी। मुकुल ने आर्यन को जमानत दिए जाने की बात कही थी। यही नहीं आर्यन खान जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरूख खान ने लॉ विशेषज्ञ करंजावाला एंड कंपनी को भी पैरवी करने के लिए बोल दिया है। संदीप कपूर, रूबी सिंह आहूजा, आनंदिनी फर्नांडीस और रुस्तम मुल्लाा जैसे जाने माने वकील भी टीम सहित मुंबई हाईकोर्ट में आर्यन को जेल से बेल दिलवाने के लिए कानूनी दांव पेंच का इस्तेमाल करेंगे।

Also Read : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की उदया तिथि द्वादशी, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल समय-Indianews
Gurkha SUV: फोर्स मोटर्स की आ रही है यह दमदार 5-डोर Gurkha SUV, थार को मिलेगी कड़ी टक्कर- Indianews
Aadhaar से जुड़ा हुआ नंबर अगर हो गया बंद तो ऐसे करें ऐड नया नंबर, 50 रुपयों में बस हो जाएगा काम-Indianews
S Jaishankar: ‘पहले हम दूसरा गाल आगे कर देते थे, पीएम मोदी के आने के बाद चीजें…’, एस जयशंकर ने लगाया आरोप -India News
MHA Recruitment: बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, गृह मंत्रालय में तुरंत करें आवेदन- Indianews
Google pixel 7 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर्स, 16 हजार तक घटा कीमत, जानें पूरी डिटेल्स-Indianews
Culture Ministry Recruitment 2024: बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका, संस्कृति मंत्रालय में करें अप्लाई, बस चाहिए ये योग्यता- Indianews
ADVERTISEMENT