Monday, December 6, 2021
HomeMaharashtraCruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े...

Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Cruise Drugs Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अपने शब्दों से हमला कर रहे हैं। वहीं समीर वानखेड़े भी उनके सारे आरोपों को सिरे खारिज करते हुए जवाब दे रहे हैं। वहीं अब इस लड़ाई में नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने समीर वानखेड़े की शादी का कथित निमंत्रण पत्र और सर्टिफिकेट पेश किया।

निलोफर मलिक खान ने ट्विटर पर निमंत्रण पत्र और सर्टिफिकेट की कॉपी पोस्ट करते हुए लिखा कि वानखेड़े और उनका परिवार सभी सबूत होने के बावजूद इनकार कर रहा है, ऐसे में यहां सबके लिए एक और सबूत पेश है। ये है समीर दाऊद वानखेड़े की शादी का निमंत्रण पत्र। अजीब बात है कि जिस व्यक्ति ने अपनी धारणा के आधार पर गिरफ्तारी की मांग की, वही इन पुख्ता सबूतों को स्वीकार करने से इनकार कर रहा है।

नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान ने जो शादी का कार्ड साझा किया है, उसमें लड़की का नाम शबाना और लड़के का नाम समीर लिखा है। इस कथित शादी के कार्ड में समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद और माता का नाम जहीदा वानखेड़े लिखा हुआ है। यह कार्ड एक मुस्लिम शादी का है।

शुक्रवार से शुरू हुआ टवीटर वार

शुक्रवार से मलिक परिवार और वानखेड़े परिवार के बीच ट्विटर वार जारी है। नवाब मलिक ने शुक्रवार को ट्विटर पर सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जानकारी दी, तो समीर वानखोड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने ट्वीट करके कहा कि वाह, क्या खौफ है। सोते-जागते, उठते-बैठते नवाब चाचा सिर्फ समीर वानखेड़े के बारे में ही सोचते हैं। सुबह हुई नहीं कि ट्वीट शुरू। डर पैदा करो तो ऐसा।

यह एक ईमानदार अफसर की पॉवर है। इसपर नवाब मलिक की बेटी ने जवाब देते हुए कहा कि खौफ उन्हें होता है जिन्होंने छल-कपट किया हो। पदार्फाश होने के डर से तिलमिलाना बंद कीजिए. कोई फायदा नहीं होगा। शनिवार को क्रांति रेडकर की ओर से 1985 में स्कूल में जमा किया गया जन्म प्रमाण पत्र और नया बर्थ सर्टिफिकेट पोस्ट किया, जिसके जवाब में निलोफर ने ट्वीट किया।

Read More : Climate change: India aims to net zero carbon emissions by 2070: जलवायु परिवर्तन: भारत का 2070 तक कार्बन उत्सर्जन को नेट जीरो करने का लक्ष्य

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE