होम / Maharashtra Politics: सीएम शिंदे ने कांग्रेस और उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- मुसलमान शिवसेना से दूर नहीं रहेगा

Maharashtra Politics: सीएम शिंदे ने कांग्रेस और उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- मुसलमान शिवसेना से दूर नहीं रहेगा

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 10, 2023, 12:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra Politics: मुंबई में अल्पसंख्यकों के लिए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि ये डबल इंजन की सरकार है। इसके लिहाज से मुख्यमंत्री के इस बयान से राजनीति ने तूल पकड़ लिया है। सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा है कि आपको किस्मत एक बार मिलती है और दोबारा नहीं मिलती।

पहली बार अल्पसंख्यकों का जमावड़ा हो रहा है- सीएम शिंदे 

महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने वहां मौजूद सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार बनने के बाद यह पहली बार है कि अल्पसंख्यकों का जमावड़ा हो रहा है। ‘यह सरकार बाला साहेब के विचारों पर आधारित सरकार है कार्यक्रम में सीएम शिंदे ने सरकार के कार्यों की सराहना भी की इस मौके पर उन्होंने समृद्धि हाईवे और मेट्रो कार्यों के उद्घाटन के बारे में भी लोगों को बताया।

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार 

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे के बारे में बोलते हुए कहा कि ‘पिछली सरकार सदन में बैठी थी, हमने उन्हें बाहर कर दिया है। अब किसी की कमर की बेल्ट खुल गई है तो किसी की गर्दन की बेल्ट सीएम शिंदे ने यह भी कहा कि मैं कल भी एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहा था और आज मैं एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहा हूं उन्होनें उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा है कि ‘हम महाराष्ट्र को आगे ले जा रहे हैं हम महाराष्ट्र के हित में फैसले ले रहे हैं। सीएम शिंदे ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि मुस्लिम समुदाय हमेशा गरीब बना रहे मुसलमान शिवसेना से दूर नहीं रहेगा, इसलिए कांग्रेस गलत भ्रम फैला रही है।

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: हिमाचल में आज भी भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल कॉलेज भी बंद, प्रदेश में अलर्ट जारी

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT