होम / Pune Boat Accident: उजानी बांध के पानी में नाव पलटने से 6 लोग लापता, पुलिस की जांच जारी-Indianews

Pune Boat Accident: उजानी बांध के पानी में नाव पलटने से 6 लोग लापता, पुलिस की जांच जारी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 22, 2024, 10:25 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Pune Boat Accident: पुणे से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने कहा कि नाव पलटने के बाद राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीमों को पुलिस के साथ तलाशी अभियान के लिए तैनात किया गया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

विदेश Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews

पुणे में 6 लोग लापता 

पुणे से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। पुणे जिले के इंदापुर तहसील के करीब कलाशी गांव के पास उजानी बांध के पानी में मंगलवार को एक नाव पलटने से छह लोग लापता हो गए जिनकी जांच के लिए पुलिस जुटी हुई है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने एएनआई को जानकारी देते हुए बताया कि नाव पलटने के बाद राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीमों को पुलिस के साथ तलाशी अभियान के लिए तैनात किया गया है क्योंकि 6 लोगों की तलाशी अभी भी जारी है।

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल विवाद में दोनों पक्षों के अलग-अलग दावे, लोगों ने दी अपनी राय-Indianews

नाव पलटने से हादसा 

अधिकारियों के मुताबिक जानकारी मिली कि नाव पलटने से पहले नाव पर सात लोग सवार थे। लेकिन सात में से एक तैरकर सुरक्षित वापस आने में कामयाब रहा। नाव पलटने के बाद छह अन्य लोग अभी भी लापता हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस सतर्क हो गई और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT