होम / Pune Woman Body Tanker: पानी के टैंकर में मिला महिला का शव, मौत का रहस्य गहराया -IndiaNews

Pune Woman Body Tanker: पानी के टैंकर में मिला महिला का शव, मौत का रहस्य गहराया -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 21, 2024, 6:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज),  Pune Woman Body Tanker: पुणे के फुरसुंगी इलाके में गुरुवार को पानी के टैंकर के अंदर एक महिला मृत पाई गई। महिला का शव 25 वर्षीय कौशल्या मुकेश चव्हाण के रूप में पहचाना गया, जब फुरसुंगी पावर स्टेशन के पास टैंकर से पानी छोड़ा जा रहा था।

जैसे ही स्थानीय लोगों ने टैंकर से पानी भरना शुरू किया, कुछ देर बाद निकासी बंद हो गई। टैंकर चालक ने पाया कि साड़ी का एक टुकड़ा प्रवाह को अवरुद्ध कर रहा था। इसके बाद ड्राइवर ने टैंकर का ढक्कन खोला और अंदर एक महिला का शव पाया, जिससे वह काफी भयभीत हो गया। पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि महिला की मौत आत्महत्या से हुई है या उसकी हत्या की गई है।

  • पानी टैंकर से पानी छोड़ा जा रहा था तभी मिला शव
  • जांच में जुटी पुलिस 
  •  शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले

Jyeshtha Purnima 2024: ज्येष्ठ पूर्णिमा पर पितृ होंगे प्रसन्न, पितृ दोष से मिलेगा छुटकारा, बड़े बेटे करें ये 3 काम-Indianews

चोट का कोई निशान नहीं

खबर एजेंसी की मानें तो उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। महिला एक इमारत में गई जहां टैंकर चालक रहता है। टैंकर भी बिल्डिंग के पास ही खड़ा था। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि वह दुर्घटनावश गिरी या पानी के टैंकर में कूद गई।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में छिट पुट बदलाव, जानें लेटेस्ट रेट –IndiaNews

महिला हंडेवाडी में जेएसपीएम कॉलेज के पास दुगड़ चॉल की रहने वाली थी। वह अपने पति, जो फ़्लोरिंग इंस्टॉलर का काम करता है, और दो बच्चों के साथ रहती थी। पुलिस निरीक्षक मानसिंह पाटिल ने कहा, परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और एक महीने पहले पुणे आया था।

महिला कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और कोंढवा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस को संदेह है कि महिला मानसिक बीमारी से पीड़ित थी और उसने स्थानीय डॉक्टरों और गांव के एक पुजारी से इलाज कराया था।

Weather Update: मध्य भारत में मानसून की एंट्री, आज यहां होगी भारी बारिश – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT