होम / Shahrukh khan Anniversary इस बार नहीं मनेगा मन्नत में सालगिरह का जश्न, पति के बाद बेटे से मिलने पहुंची गौरी खान

Shahrukh khan Anniversary इस बार नहीं मनेगा मन्नत में सालगिरह का जश्न, पति के बाद बेटे से मिलने पहुंची गौरी खान

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 25, 2021, 11:07 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Shahrukh khan Anniversary

आर्यन खान के जेल में होने के कारण खान दंपत्ति का सालगिरह का जश्न फीका पड़ गया है। बता दें कि आज के ही दिन 25 अक्टूबर को 30 साल पहले शाहरूख खान ने गौरी से शादी की थी। लेकिन बेटे के जेल में होने के कारण रंग में भंग पड़ गया है। आर्यन पिछले 22 दिनों से आर्थर रोड जेल में बाहर निकलने के लिए तरस रहे हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी आर्यन की जेल से रिहाई नहीं हो पा रही है।

क्रूज पर पार्टी करना खान पुत्र को इस कदर मंहगा पड़ गया है जिसकी कल्पना कभी पुत्र समेत किंग खान सहित परिवार ने भी नहीं की थी। 3 अक्टूबर को पार्टी से धरे गए खान पुत्र की रातें अब जेल की सलाखों के पीछे कट रही हैं। वहीं शाहरूख खान अपने लाडले को बाहर निकालने के लिए वकील बदल रहे हैं।

बीते सप्ताह शाहरूख खान भी बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे। और अब मां भी अपने जिगर के टूकड़े का हाल पूछने के लिए मुलाकात के लिए पहुंची है। हालांकि इससे पहले आर्यन परिजनों से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात कर चुके हैं। हर जगह साथ जाने वाला खान दंपत्ति अलग-अलग समय पर बेटे से मिलने के लिए जेल पहुंचे हैंं। बता दें कि कैदियों से मुलाकात पिछले लंबे समय से थी। जिसे महाराष्ट्र सरकार ने फिर से शुरू कर दिया है।

बेटे की बेल के लिए किंग खान हर पैंतरा आजमा रहे

आंखों के तारे को जेल से बाहर निकालने के लिए किंग खान हर पैंतरा आजमा रहे हैं। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही है। बता दें कि गत सप्ताह भी बेल की अर्जी अदालत में लगाई थी, जिस पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। तब कोर्ट ने बेल को रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि इससे पहले शाहरूख ने वकील भी बदल दिया था जो केस की पैरवी कर रहा था।

ऐसे में अगर फिर से बेल नहीं मिलती तो नया अधिवक्ता अपने मुवकिल को जमानत दिलवाने के लिए मुंबई की हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकता है। बता दें कि केस में नया मोड़ उस समय आया था जब अनन्या पांडे के व्हाट्सऐप से आर्यन की चेट के कुछ संदेहास्पद अंश मिले थे जो कि दो वर्ष पुराने बताए जा रहे हैं।

Read Also : 67th National Film Awards रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT