होम / Sharad Pawar: एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बयान, कहा- एक दिन देश का नेतृत्व करेंगे राहुल

Sharad Pawar: एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बयान, कहा- एक दिन देश का नेतृत्व करेंगे राहुल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 5, 2023, 10:12 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Sharad Pawar: देश में चुनाव है जिसको लेकर देश की सियासत गर्म है। वहीं विपक्ष के पीएम चेहरा को लेकर लगातार उठ रहे सवाल को देखते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद राहुल गांधी को गंभीरता से लिया जा रहा है। वह एक दिन देश का नेतृत्व करेंगे।

अजित पवार की ओर निशाना

वहीं राहुल के बाद एनसीपी के बागियों का जिक्र करते हुए भतीजे अजित पवार की ओर इशारा करते हुए पवार ने कहा कि, जो लोग बीजेपी के साथ गए हैं, उनका एनसीपी से कोई लेना-देना नहीं है और उन्होंने जांच एजेंसियों के डर से पाला बदल लिया है। इसके साथ साथ पवार ने कहा कि, उनकी पार्टी का बीजेपी के साथ हाथ मिलाने का कोई सवाल नहीं उठता।

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दी प्रतिक्रिया

वहीं आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद देश में गर्माहट है जिसके बाद इस विषय पर बोलते हुए एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि, केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई से इंडिया गठबंधन और मजबूत होगा। जिसके बाद दिल्ली की लोकसभा सीटों को लेकर भी शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में उनसे कहा था कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सात में से तीन सीटें कांग्रेस को देने के लिए तैयार है. पवार ने साथ ही भरोसा जताया कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फिर से उभरेगी।

शरद पवार का दावा

इसके साथ ही एनसीपी प्रमुख ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि, महाविकास अघाड़ी महाराष्ट्र में फिर से सरकार बनाएगी। ”निश्चित रूप से, हम महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। हम यह ईमानदारी से महसूस करते हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में हमने यहां केवल चार सीटें जीती थीं। लेकिन इस बार अगर हमें 50 प्रतिशत सीटें मिलें तो मुझे इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा।

ये भी पढ़े

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dragon Fruit खाने से इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, जानिए खाने का सही समय-Indianews
Pro-Palestine Protest: ‘यहूदी महिलाएं दुष्कर्म के लिए बहुत बदसूरत हैं’, महिला की टिप्पणी से छिड़ा विवाद -India News
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews
Abrams Tank: रूस ने कब्जे में लिए गए अमेरिका निर्मित अब्राम्स टैंक, ट्रॉफी के रूप में मॉस्को में करेगा प्रदर्शित -India News
Samsung Galaxy का एक और दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, चार्जिंग को लेकर लिक हुई ये जानकारी-Indianews
Mahindra Bolero Neo Price: 10 लाख में मिल रही शानदार डील गाड़ी, डिजाइन, पाॅवर और लुक्स सबसे जबरदस्त-Indianews
Shani Sade Sati: मीन राशि के जातकों जल्द मिलेगी साढ़े साती से मुक्ति, जानिए कब आएगा ये समय-Indianews
ADVERTISEMENT