होम / Mira Road Murder: अश्लील फिल्में देखने का आदी था मनोज, गंध छिपाने के लिए करता था यह काम…पुलिस ने किए बड़े खुलासे

Mira Road Murder: अश्लील फिल्में देखने का आदी था मनोज, गंध छिपाने के लिए करता था यह काम…पुलिस ने किए बड़े खुलासे

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 12, 2023, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Road Murder, मुंबई: 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की बहनें भावुक हो गई जब उन्होंने सरस्वती के बालों की तस्वीर देखी। मीरा-भयंदर (Mira Road Murder) पुलिस के अनुसार, पुलिस उनका बयान दर्ज कर रही थी इस दौरान वह भावुक हो गई। सरस्वती की चार बहनों में से तीन ने पुलिस के सामने अपना दर्ज करावाया है। बहनों का आमना-सामना आरोपी मनोज साने से भी कराया गया। इस दौरान काफी गुस्सें में थी, उन्होंन पुलिस से मजबूत मामले बनाने का अनुरोध किया।

  • बहन रोने लगी
  • पोर्न देखने का आदी था मनोज
  • पांच बोतल तेल खरीदा

पुलिस ने कहा कि वैद्य के लंबे बालों की तस्वीर देखने के बाद एक बहन टूट गई और उसे याद आया कि वैद्य उसके लंबे बालों से प्यार करती थी। जांच के दौरान जब पुलिस ने साने के मोबाइल को स्कैन किया तो उन्होंने पाया कि आरोपी नियमित रूप से पोर्न देखता था और उसने एक कागज पर कुछ पोर्न साइटों के नाम लिखे थे, जिसे पुलिस ने बरामद भी कर लिया।

गूगल सर्च किया 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी से रोजाना कई घंटे पूछताछ की जा रही थी, लेकिन वह अपने बयान बदलता रहा। मनोज ने कथित तौर पर वैद्य की हत्या करने के बाद साने ने शव की तस्वीरें लीं और शरीर को ठिकाने लगाने का तरीका जानने के लिए कई गूगल सर्च भी किए।

पांच बोतल तेल खरीदा

आरोपी ने मृत शरीर से आने वाली दुर्गंध से बचने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इस बारे में जानकारी जुटाने के लिए गूगल सर्च किया और अपने इलाके की एक दुकान से नीलगिरी के तेल की पांच बोतलें खरीदी। चार जून को हत्या के बाद आरोपी ने स्थानीय हार्डवेयर की दुकान से बिजली से लकड़ी काटने वाला (पेड़ काटने वाला) खरीदी, जिसका इस्तेमाल वह शरीर के अंगों को काटने में करता था।

लेबोरेटरी भेजा गया नमूना

इस आरी की चेन इस्तेमाल के दौरान टूट गई थी, जिसके बाद वह इसे उसी दुकान पर मरम्मत के लिए ले गया, जहां से उसने इसे खरीदा था। पुलिस सरस्वती वैद्य और उसके करीबी रिश्तेदारों के डीएनए नमूने फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भेजेगी। आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने बोरीवली के एक मंदिर में सरस्वती वैद्य से शादी की थी, पुलिस मंदिर के स्थान और उस पुजारी को सत्यापित करने की कोशिश कर रही है जिसने उनकी शादी कराई थी।

शादी को छुपाया गया

पुलिस इनकी शादी के और भी गवाहों की तलाश करने की कोशिश कर रही है। यह बात सामने आई है कि दोनों ने उम्र के फासले की वजह से अपनी शादी को अपने परिचितों से छुपाया था। मनोज साने पिछले तीन साल से वैद्य के साथ मीरा रोड इलाके में आकाशगंगा बिल्डिंग में किराये के फ्लैट में रह रहा था।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: बिजली का झटका लगने से अचेत पड़ा था बच्चा, रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर ने भगवान बन बचाई जान- Indianews
Lok Sabha elections: सोनिया गांधी ने रायबरेली में दिया भाषण, राहुल गांधी ने कहा- भावनात्मक क्षण – Indianews
Uttar Pradesh: पिता 5 बच्चों के होने को लेकर था चिंतित, 13 वर्षीय लड़की ने छोटी बहनों का गला घोंटा- Indianews
Uttar Pradesh: शख्स ने पत्नी का गला घोंटा, रिश्तेदारों को तस्वीरें भेजीं, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली- Indianews
Patanjali: उत्तराखंड ने 14 पतंजलि दवाओं के उत्पादन को निलंबित करने के आदेश पर लगाई रोक- Indianews
PM Modi in Mumbai: पीएम मोदी ने मुंबई में बीआर अंबेडकर, वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि- Indianews
PM Modi in Mumbai: कांग्रेस के माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों से…, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT