होम / Covid 19 Today Update देश में मौतों में भारी इजाफा, नए केसों में लगातार गिरावट

Covid 19 Today Update देश में मौतों में भारी इजाफा, नए केसों में लगातार गिरावट

Vir Singh • LAST UPDATED : January 29, 2022, 9:56 am IST

संबंधित खबरें

Covid 19 Today Update

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Covid 19 Today Update वैश्विक महामारी कोविड 19 (Covid 19) के संक्रमण के नए केस कुछ दिन से लगातार कम हो रहे हैं लेकिन देश में बीते 24 घंटों में कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े डराने वाले हैं। जानकारी के अनुसार कल सुबह से आज सुबह आठ बजे तक 871 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है। देश में इस दौरान नए केस 2,35,532 सामने आए हैं। मौतों के आंकड़े चिंताजनक हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) ने आज सुबह यह जानकारी दी है।

एक्टिव केसों की संख्या में और गिरावट

Covid 19 Today Update

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में एक्टिव केस (active case) कल से और कम हुए हैं। आज प्राप्त जानकारी के अनुसार अब एक्टिव केसों की संख्या 20,04,333 रह गई है जो बड़ी राहत है। इसी के साथ ठीक वाले मरीजों की संख्या आज भी कोविड के नए मामलों से ज्यादा रही। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटों में 3.35 लाख कोरोना के मरीज ठीक हुए । डेली की संक्रमण दर घटकर 13.39 फीसदी हो गई है।

केरल में हालात बेकाबू, सरकार ने कहा स्थिति इतनी चिंताजनक नहीं

Covid 19 Today Update
Kerala Health Minister Veena George

केरल (Kerala) में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। इस राज्य में बीते 24 घंटों में 54,537 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। वहीं राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जार्ज का कहना है कि राज्य में कोविड-19 के कुल एक्टिव केसों में से केवल 3.6 फीसदी मरीज अस्पताल में भर्ती हैं इसलिए अभी हालात चिंताजनक नहीं है। राज्य में कोरोना संक्रमण की दर कम हो रही है। बीते 24 घंटों में राज्य में 30,225 मरीज ठीक भी हुए हैं और 13 मरीजों की मौत हुई है।

Also Read : Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT