Thursday, January 27, 2022
HomeNationalEncounter At Jammu Kashmir एक आतंकी ढेर, पुलिसकर्मी शहीद, दो नागरिकों सहित...

Encounter At Jammu Kashmir एक आतंकी ढेर, पुलिसकर्मी शहीद, दो नागरिकों सहित पांच जख्मी

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Encounter At Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की भी वीरगति को प्राप्त हो गया और पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में तीन सैन्यकर्मी हैं। घटना कल रात कुलगाम जिले की है। मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का है। अभी और आतंकी भी हैं और मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने चौतरफा इलाके का घेराव कर लिया है।

आतंकियों का एक दल किसी परिचित से मिलने पहुंचा था (Encounter At Jammu Kashmir)

हथियारों के साथ आतंकियों का एक दल कल शाम होते ही कुलगाम जिले के परीवन में अपने किसी संपर्क सूत्र से मुलाकात करने आया था। इसका पुलिस को तभी पता चल गया और पुलिस, एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवान मौके के लिए रवाना हो गए। इस बीच सुरक्षा बलों को देखकर आतंकियों ने भागते हुए उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गया और दो नागरिक भी क्रॉस फायरिंग की चपेट में आ गए।

आत्मसमर्पण के लिए कहने पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां (Encounter At Jammu Kashmir)

सुरक्षा बलों ने आतंकियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा कि लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों की इस अपील को Ignore कर फायरिंग जारी रखी। जवानों ने आतंकियों को उनके पास जाकर मार गिराने की कोशिश की पर इसी दौरान पुलिसकर्मी रोहित कुमार फायरिंग रेंज में आ गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। हालांकि उसने सामने से फायर कर रहे एक आतंकी को गोली मार कर ढेर कर दिया। रोहित को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानिए क्या कहते हैं आईजी (Encounter At Jammu Kashmir)

IGP (Kashmir) Vijay Kumar

आईजीपी (कश्मीर) विजय कुमार ने बताया कि कुलगाम के परीवन इलाके में अभी मुठभेड़ चल रही है। चौतरफा इलाके को घेर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस का सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल रोहित मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हो गया  जबकि तीन सैन्यकर्मी व दो ग्रामीण भी घायल हुए हैं। अभी मारे गए आतंकी के तीन साथी छिपे हैं और उन्हें मार गिराने का अभियान जारी है। (Encounter At Jammu Kashmir)

Also Read : Jammu Kashmir Terrorism तीन आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE