होम / दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट में बम की खबर से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दहशत

दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट में बम की खबर से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दहशत

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 1, 2023, 10:49 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट में बम की खबर से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दहशत

इंडिया न्यूज़,दिल्ली (Gujarat): 31 जनवरी मंगलवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट रनवे पर उड़ान भरने जा ही रही थी की, फ्लाइट को रनवे पर जाने से रोक दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली-अहमदाबाद फ्लाइट रवाना होते समय टिकट बुकिंग यात्रियों  में से एक यात्री कम होने पर एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले उस यात्री को याद दिलाने के लिए फोन किया, जिसके बाद कॉल रिसीव करने वाले ने कहा कि अहमदाबाद-दिल्ली फ्लाइट में बम है। जिसके बाद बम की सूचना मिलते ही अहमदाबाद हवाई अड्डे पर लोग दहशत में आ गए। हालांकि, पुलिस के जांच करने के बाद पता चला कि यह एक फेक कॉल थी।

क्या है पूरा मामला

समाचार एजेंसी इंडिया टुडे के अनुसार मामले की जांच में पता चला कि फ्लाइट को शाम 5:20 पर उड़ान भरनी थी, सभी यात्रियों में से एक प्लेन पर नहीं बैठा था, एयरलाइन के अधिकारियों ने उसे कॉल किया तो उसने कहा, ‘मैं क्यों आऊं? मैं जान से हाथ नहीं धोना चाहता हूं. आपकी फ्लाइट में बम है.’ बम की अफवाह के बाद अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लोग दहशत में आ गए

Also Read: मां बनने पर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को सपना चौधरी ने दिया जवाब

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT