होम / बीजेपी को उम्मीद और विश्वास के साथ देख रहे देशवासी

बीजेपी को उम्मीद और विश्वास के साथ देख रहे देशवासी

India News Desk • LAST UPDATED : May 20, 2022, 11:35 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (PM Modi Address Office Bearers)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देशवासी बीजेपी को बहुत उम्मीद और विश्वास के साथ देख रहे हैं।

इस महीने एनडीए की सरकार सत्ता पर काबिज हुए आठ साल पूरे करेगी। पीएम ने कहा कि पार्टी ने आठ साल के कार्यकाल में देश सेवा की है। इस दौरान बीजेपी ने गरीब व मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए काम करने के साथ-साथ सामाजिक न्याय और सुरक्षा सुनिश्चित करने व महिला सशक्तिकरण का भी पूरा प्रयास किया है।

विकास के मुद्दे से हमेशा डटे रहें कार्यकर्ता

पीएम ने कहा, हमें कोई कितना भी गुमराह करने की कोशिश करे, हमें विकास के मुद्दे से बेपटरी नहीं होना है, बल्कि डटे रहना है। आपको रास्ते से भटकाने की लाख कोशिशें हो सकती हैं, लेकिन देश हित में काम करते रहना है और भटकना नहीं है। इसके अलावा बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को अपनी बयानबाजी पर भी कंट्रोल करना होगा।

पीएम ने इस अवसर पर पार्टी वर्कर्स को एक टास्क सौंपते हुए कहा कि आज बीजेपी के करोड़ों सदस्य हैं, पर फिर भी हमें रुकना नहीं है। हमें पार्टी के सदस्यता के अभियान को लगातार रफ्तार देते रहना है। पीएम ने कहा, हमें आकांक्षी युवाओं को पार्टी में जोड़ना है। इसके साथ ही केंद्र की योजनाओं को लेकर देश की जनता को जागरुक करने का भी पीएम ने आह्वान किया।

बीजेपी के बेहतर कामों की बदौलत ही वंशवाद के कीचड़ में खिला है

प्रधानंमत्री ने कहा बीजेपी ठहरे हुए पानी जैसी पार्टी नहीं है। यह लगातार चलते रहने वाली पार्टी है। बीजेपी के अच्छे कामों और बेहतर नीतियों की बदौलत ही परिवारवाद और वंशवाद के कीचड़ में कमल खिला है। मोदी ने कहा, हमने हमेशा देशहित को प्राथमिकता देकर आधुनिकता की राह चुनी है। उन्होंने कहा देश की जनता की जो हमारे ऊपर उम्मीदे हैं वह हमारी जिम्मेदारी को और बढ़ा देती हैं। बीजेपी के प्रति जिस तरह से लोगों का प्यार है, उसी तरह दुनिया भी आज भारत की ओर उम्मीदों से देख रही है।

अगले 25 वर्ष का लक्ष्य तय कर रहा देश

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को मिली स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर देश भर में इन दिनों अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और देश इस दौरान अगले 25 वर्ष का लक्ष्य तय कर रहा है। बीजेपी के अगले 25 साल का लक्ष्य तय करने यह उचित टाइम है। बीजेपी के वर्कर होने के नाते हमें चैन से ा से बैठने का कोई अधिकार नहीं है। हमारा मैन मकसद देश को उस शिखर तक ले जाना है, जिसका सपना देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वालों ने देखा था। इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता बेचैन हैं। हर समय देश सेवा के लिए तैयार रहते हैं।

जयपुर में चल रही तीन दिवसीय बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कल से बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक चल रही है। दो साल बाद हो रही यह बैठक अगले कल यानी 21 मई तक चलेगी। बैठक में आने वाले समय में कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ ही राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत होगी। इसमें संगठन मंत्री और सभी मोर्चों के राष्ट्रीय अध्यक्षों समेत 136 राष्ट्रीय पदाधिकारी पहुंचे हैं। पार्टी के सभी प्रदेशाध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री, उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष इनमें शामिल हैं। कई पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भी बैठक में शामिल हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : चुनौतियों की जगह संभावनाएं और समस्याओं का समाधन पेश कर रहा भारत

ये भी पढ़ें : PM Modi Reveals : एक विपक्षी नेता बोले आपके लिए दो बार प्रधानमंत्री काफी है : मोदी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
Swapna Shastra: सपने में अगर छिपकली या सांप दिखे तो क्या है इसके मायने, क्या कहाता है स्वप्न शास्त्र?- Indianews
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, जॉनी बेयरस्टो ने खेली शानदार शतकीय पारी -India News
Saptahik Lucky Rashifal: अगले सप्ताह इन 5 लकी राशियों के जातकों को मिलेगा डबल लाभ, धन और सुख में होगी वृद्धि- Indianews
ADVERTISEMENT