होम / Terrorist Attack on Bus in Srinagar 3 जवान शहीद 15 घायल

Terrorist Attack on Bus in Srinagar 3 जवान शहीद 15 घायल

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 13, 2021, 9:10 pm IST

संबंधित खबरें

Terrorist Attack on Bus in Srinagar 3 जवान शहीद 15 घायल

 इंडिया न्यूज़ श्रीनगर:

श्रीनगर के जेवन में एक  बस पर आतंकियों ने करीब 6:30 बजे हमला कर दिया। इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं। आतंकी हमला कर मौके से फरार हो गए हैं। जानकारी मिल रही है कि इस हमले में दो आतंकी शामिल थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया। कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। सभी घायलों का अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है, जहां घायल उपचाराधीन बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आतंकी हमले में जहां तीन जवान  शहीद हो गए  वहीं करीब एक दर्जन से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गोलियों की आवाज सुनकर जम्मू कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ व सेना के जवान मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से भागने में कामयाब हो गए थे।

आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षाबल Security forces engaged in search of terrorists

सूत्रों के मुताबिक घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है सर्च ऑपरेशन में जुटी सुरक्षा एजेंसियां सेना सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस ने संयुक्त टीम बनाकर पूरे इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। आतंकियों की तलाश की जा रही है, संयुक्त टीम गहनता से सर्च ऑपरेशन चला रही है बता दें कि कुछ दिनों से आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है।

हाई सिक्योरिटी जोन में किया आतंकियों ने हमला    Terrorists attacked in High Security Zone

बता दें कि श्रीनगर के  जेवन इलाके में आतंकियों ने पुलिस बस पर हमला उस जगह किया जहां सीआरपीएफ सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के कैंप मौजूद हैं। गौरतलब है कि हाई सिक्योरिटी जोन होने के बावजूद भी कैसे आतंकी वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे, यह एक बड़ा सवाल सुरक्षा एजेंसियों के सामने खड़ा हो गया है अस्पताल  प्रशासन की ओर से जानकारी मिल रही है कि कई घायलों की हालत बहुत गंभीर है। बहरहाल घायलों का इलाज चल रहा है लेकिन स्थिति को देखते हुए अधिकारिक सूत्र बता रहे हैं कि मौतों की संख्या बढ़ सकती है।

डीजीपी जम्मू कश्मीर ने दिया बयान DGP Jammu and Kashmir’s statement

जम्मू कश्मीर के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने जानकारी दी है कि हमलावरों ने बस को घेर कर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। हम शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला अवश्य लेंगे। जल्द ही हमलावरों को उनके किए की सजा दी जाएगी। हमारी पुलिस फोर्स व अन्य सुरक्षा एजेंसियां आंतकवादीओं के खिलाफ सर्च ऑपरेशन छेड़े हुए हैं, जल्द ही उनका सफाया कर दिया जाएगा

Read More:Pakistani Intruder Woman Killed on LoC अन्य भागने में सफल, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी

Read More:Encounter in rangreth area of srinagar एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर सेना पर कश्मीरियों ने किया पथराव

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT