होम / Terrorist attack on Police bus in Srinagar श्रीनगर के जेवन में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने बरसाई गोलियां, 14 जवान घायल

Terrorist attack on Police bus in Srinagar श्रीनगर के जेवन में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने बरसाई गोलियां, 14 जवान घायल

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 13, 2021, 7:18 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
Terrorist attack on Police bus in Srinagar :
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने पुलिस फोर्स पर हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस फोर्स पर सोमवार शाम हमला किया है। हमले की आवाजें श्रीनगर के जेवन इलाके में सुनी गईं।

जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने पुलिस बस पर हमला किया है। इस वारदात में 14 जवानों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। आतंकवादियों ने पुलिस बस पर गोलियां बरसाई हैं। वहीं यह भ पता चला है कि 4 जवानों की हालत गंभीर है। Terrorist attack on Police bus in Srinagar

एक अधिकारी के मुताबिक श्रीनगर के जेवन में पंथा चौक-खोनमोह रोड से भारतीय रिजर्व पुलिस की 9वीं बटालियन की गाड़ी गुजर रही थी। आतंकवादियों ने उस पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

आज की बड़ी खबरें Terrorist attack on Police bus in Srinagar

दुनिया में ओमिक्रॉन से पहली मौत यूके में

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से पहली मौत होने की पुष्टि हुई है। ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ब्रिटेन में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से पहली मौत की पुष्टि की है। यह दुनिया में ओमिक्रॉन से होने वाली पहली मौत है।

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने कहा कि ओमिक्रॉन ब्रिटेन में काफी तेजी से फैला है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। जॉनसन ने कहा कि इसका संक्रमण हर दूसरे तीसरे दिन दोगुना हो जा रहा है। इसके मायने हैं कि हम संक्रमण की तूफानी लहर का सामना कर रहे हैं।

Omicron

वहीं ब्रिटेन के हेल्थ सेक्रेटरी साजिद जावेद ने बताया कि क्रिसमस के दौरान मामले बढ़ रहे हैं। प्रतिदिन 5 लाख से ज्यादा केस आ सकते हैं। वैक्सीन का तीसरा डोज भी लगवाना चाहिए।

भारत में ओमिक्रॉन के 38 केस 

भारत में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के 38 मामले हो गए हैं। बीते कल 5 राज्यों में 5 नए मामले मिले थे। केरल के कोच्चि में ओमिक्रॉन का पहला मामला सामने आया।

द. अफ्रीकी राष्ट्रपति रामाफोसा कोरोना पॉजिटिव 

Omicron Big Relief Omicron infected report negative in Chandigarh

दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामाफोसा बीते कल कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किए गए। केप टाउन में एक कार्यक्रम से लौटने के बाद रामाफोसा की तबीयत खराब होनी शुरू हुई, जिसके बाद उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। राष्ट्रपति कार्यालय ने जानकारी दी कि रामाफोसा हल्के लक्ष्णों के लिए इलाज करा रहे हैं।

रामाफोसा वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। ठीक होने तक वे सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। तब तक राष्ट्रपति की जिम्मेदारी उप राष्ट्रपति डेविड मबूजा निभाएंगे। पिछले महीने ओमिक्रॉन वेरिएंट सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में ही डिटेक्ट किया गया था। इस वैरिएंट के ज्यादा संक्रामक होने की खबरों के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया।

Read Also : Natural Remedies to Open Clogged Veins प्रकृति में विश्वास रखिये, सिर से लेकर पैर तक की नसें बगैर दवाई के खुल जायेंगी 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttarakhand: उत्तराखंड में इस फूल का खिलना क्यों है चिंता का विषय? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
Gujarat Police: गुजरात में पूर्व पुलिसकर्मी और पत्नी की बेरहमी से हत्या, बहू ने बुलाए थे भाड़े के हत्यारे -India News
Make in India: भारत ने बनाया पहला स्वदेशी बमवर्षक यूएवी, बेंगलुरु में किया गया अनावरण -India News
MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
ADVERTISEMENT