Sunday, October 24, 2021
Homeपंजाब3000 KG Heroin Case 3000 किलो हेरोइन मामले में एनआईए ने अमृतसर...

3000 KG Heroin Case 3000 किलो हेरोइन मामले में एनआईए ने अमृतसर में पूर्व अकाली नेता के घर ली तलाशी

3000 KG Heroin Case 3000
इंडिया न्यूज, अमृतसर:

कुछ दिन पहले गुजरात पोर्ट से 3000 किलो हेरोइन पकड़ी गई थी। अब इस केस के तार पंजाब के अमृतसर से जुड़ रहे हैं। इस मामले की जांच कर रही एनआईए की टीम शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे पूर्व अकाली नेता और पंजाब सबआॅर्डिनेट सर्विसेस बोर्ड के पूर्व सदस्य अनवर मसीह के घर पहुंची और छानबीन की। हालांकि अनवर मसीह पहले से हेरोइन तस्करी के मामले में जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि आज टीम ने करीब 2 घंटे तक मसीह के परिवार से बात की और घर की तलाशी ली। इसके बाद टीम एक बैग में कुछ दस्तावेज लेकर करीब 12.30 बजे वहां से रवाना हुई।
दरअसल, कुछ दिन पहले गुजरात के एक पोर्ट से हेरोइन जब्त हुई थी, जिसका वजन 3000 किलो था। इस मामले में एनआईए ने एक व्यापारी को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद ही अनवर मसीह का नाम सामने आया।

अनवर मसीह है जेल में बंद

बता दें कि अनवर मसीह पहले से 197 किलोग्राम हेरोइन तस्करी के मामले में जेल में बंद है। उस मामले में जमानत के लिए अनवर मसीह कई बार याचिका लगा चुका है, लेकिन हर बार कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया। अब फिर से एनआईए के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे हैं, जिससे 3000 किलो हेरोइन मामले में भी अनवर के शामिल होने की बात सामने आई है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE