होम / Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी, कहा- खिलाड़ियों की छाती पर लगे मेडल…

Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी, कहा- खिलाड़ियों की छाती पर लगे मेडल…

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 28, 2023, 5:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर से नई संसद के सामने महापंचायत करने जा रहे पहलवानों को पुलिस ने रविवार 28 मई को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पहलवानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। पहलवानों को हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट करके खिलाड़ियों को ‘देश का मान’ बताया, उन्होंने कहा कि “खिलाड़ियों की छाती पर लगे मेडल हमारे देश की शान होते हैं उन मेडलों से, खिलाड़ियों की मेहनत से देश का मान बढ़ता है। बीजेपी सरकार का अहंकार इतना बढ़ गया है कि सरकार हमारी महिला खिलाड़ियों की आवाजों को निर्ममता के साथ बूटों तले रौंद रही है।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट 

इसी कड़ी में राहुल गांधी ने भी कहा कि राज्याभिषेक पूरा हुआ- ‘अहंकारी राजा’ सड़कों पर कुचल रहा जनता की आवाज़” नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर विपक्ष और बीजेपी सरकार के बीच पिछले कई दिनों से रार ठनी हुई है। दरअसल बात ये है कि विपक्ष चाहता था कि नई संसद का उद्धाटन प्रधानमंत्री मोदी के हाथों ना होकर राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू के हाथों से हो।

ये भी पढ़ें- Delhi News: BJP सरकार संविधान का उड़ा रही है धज्जियां: ललन सिंह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.