होम / AIMIM यूपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल:हिन्दुओं को उकसाने का किया काम

AIMIM यूपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल:हिन्दुओं को उकसाने का किया काम

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 15, 2022, 6:30 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) :असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के यूपी अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं को लेकर उकसाने वाला बयान दिया है। अली ने कहा, “मुसलमान 2 शादी करता है और दोनों बीवियों को सम्मान के साथ रखता है, उनके बच्चों को अपना नाम देता है। वहीँ हिंदू 1 शादी करता है और 3 नाजायज औरतें रखता है। हिन्दू नाजायज बच्चे पैदा करता है,हिन्दुओं के नाजायज बच्चे जिन्हें माँ -बाप का नाम नहीं मिलता है, वो बच्चे अपराध करते हैं।”

शौकत ने आगे कहा, “जो लोग मुसलमान को कमजोर समझते हैं, वो जान लें कि हम कोई मूली, गाजर और प्याज नहीं जो आप हमें काट देंगे। जो साधु यह बयान दे रहे हैं। वो अगर मुस्लिम का गुस्से वाला चेहरा देख लेंगे तो डर जाएंगे।” आपको बता दें, हिन्दूविरोधी और हिन्दू भावनाएं आहत करने के आवाज में शौकत अली के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

संभल में दिया विवादित बयान

दरअसल, AIMIM के यूपी प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली शुक्रवार देर रात संभल पहुंचे। वह मोहल्ला चौधरी सराय में चेयरमैन पद के दावेदार चौधरी मुशीर खां के लिए एक सभा को संबोधित कर रहे थे। ये सभा चौधरी मुशीर खां के घर के पास की गई थी। जहां अली ने भड़काऊ बयान दिया।

मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा

शौकत अली ने कहा, “अब तक मुसलमान बहुत सुन चुका है,लेकिन अब वो बोलेगा और दूसरे सुनेंगे। मुसलमानों को टारगेट करना बहुत आसान है। जब भी बीजेपी कमजोर होती है, हमें बीच में लेकर आ जाती है। कभी ये हम लोगों के बच्चों की संख्या को टारगेट करते हैं। कभी हमारी शादियों को लेकर बयान देते हैं।”

अपनी बीवियों को हम लोग इज्जत देते हैं,हिन्दू नहीं

अली ने कहा, “हम ज्यादा शादी करते हैं तो सारी बीवियों को समाज में इज्जत भी दिलवाते हैं। सभी बच्चों का नाम आधार कार्ड, राशन कार्ड में दर्ज करवाते हैं। उन्हें छोड़ नहीं देते हैं। वहीँ हिंदू 1 शादी करके 3 औरतों से संबंध रखता है और ये बात किसी को नहीं बताता है। अपने नाजायज बच्चों को छोड़ देता है।नजायज बच्चे नारे लगाते हैं, मारपीट करते हैं।हिन्दू अपने नाजायज बच्चों को कभी भी अपना नाम नहीं देता।

हमने जोधा बाई को मलिका बना दिया

शौकत अली ने कहा, “832 साल से ज्यादा हम लोगों ने देश पर हुकूमत की है। हिंदू हमारे बादशाहों के सामने हाथ पीछे बांधकर जी हजूरी करते थे। हमने तुम्हारी बहन जोधा बाई को हिंदुस्तान की मलिका बनाया था। हम लोगों ने कभी भेद-भाव नहीं किया है। हम तो तुम्हारे लोगों को ऊपर ला रहे हैं, लेकिन फिर भी हिन्दुओं को आगे आने में दिक्कत हो रही है।”

मुसलमानों को गुस्से नहीं झेला जाएगा

अली बोलते -बोलते इतना आगे बढ़ गए कि कहा एक साधू बोलता है, “इनको काट-काट कर फेंक देंगे। हम क्या गाजर हैं, मूली हैं, प्याज हैं जो तुम लोग हमको काटोगे। हम एक बात कहना चाहते हैं, अगर मुसलमानों को गुस्से में देख लोगे न, तो संडास और पेशाब दोनों कर दोगे।”

अली के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

शौकत अली के खिलाफ सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। साथ ही दो आयोजकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। संभल के ही हिंदू संगठन से जुड़े अक्षित अग्रवाल की तहरीर पर सदर यह केस दर्ज किया गया।वहीं, SP चक्रेश मिश्रा ने कहा, ‘’मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई भी इस तरह की हरकत करता है, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।’’

सीएम योगी पर भी साध चुके हैं निशाना

शौकत अली यूपी सरकार और सीएम योगी पर भी निशाना साध चुके हैं। नूपुर शर्मा के खिलाफ यूपी में हो रहे प्रदर्शन में तोड़-फोड़ पर योगी सरकार ने आरोपियों पर कार्रवाई की बात कही थी। जिस पर शौकत ने कहा था, ”यह कार्रवाई एकतरफा है। सपा और बीजेपी दोनों मिले हुए हैं। सरकार कोई हो हमेशा मुसलमानों पर कार्रवाई होती है। उन्होंने कहा था, सीएम ने खुद कभी घर बनाया होता, तो उनको घर टूटने का दर्द पता होता।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT