होम / Bihar Politics: बिहार की जनता से प्रशांत किशोर की भावुक अपील,लालू -नितीश और मोदी तीनों को एकसाथ घेरा

Bihar Politics: बिहार की जनता से प्रशांत किशोर की भावुक अपील,लालू -नितीश और मोदी तीनों को एकसाथ घेरा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 12, 2022, 5:47 pm IST
Bihar Politics: बिहार की जनता से प्रशांत किशोर की भावुक अपील,लालू -नितीश और मोदी तीनों को एकसाथ घेरा

प्रशांत किशोर (File photo).

इंडिया न्यूज़ ( दिल्ली) : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को फिर से बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला। मैनाटांड़ के बस्ता में चल रहे एक कार्यक्रम के दौरान प्रशांत किशोर ने जनता को संबोधित करते हुए एक बड़ी अपील की. प्रशांत किशोर बोल कि आप लोग नीतीश, लालू या मोदी किसी के नाम पर वोट मत डालिए बल्कि बिहार के बच्चों के भविष्य के नाम पर वोट कीजिए। नीतीश कुमार या नरेन्द्र मोदी आपकी ज़िन्दगी नहीं बदलने वाले हैं।

आपको बता दें,इन दिनों चुनावी रणनीतिकार जनसुराज पदयात्रा पर हैं। एक समय जिन नेताओं के लिए रणनीति बनाते थे, आजकल उनपर ही हमलावर हैं। इस पदयात्रा में प्रशांत किशोर महात्मा गाँधी के तस्वीर लिए घूम रहे हैं। ज्ञात हो कुछ दिनों पूर्व ही इस रणनीतिकार ने तेजस्वी यादव के शिक्षा को लेकर हमला बोला था और उनकी योग्यता पर सवाल उठाए थे।

कोई लालू, नीतीश और मोदी आपकी ज़िन्दगी नहीं बदलेगा

आगे उन्होंने कहा कि किप खुद नहीं जागेंगे तो नीतीश कुमार या मोदी आपकी जिंदगी नहीं बदल सकते हैं। आपको अपने वोट की कीमत समझ में आनी चाहिए। बता दें कि प्रशांत किशोर ने दो अक्टूबर से 3500 किमी की जन सुराज पदयात्रा की शुरुआत की है।वह लगातार यात्रा करके गांव-गांव जा कर लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रहे. जनता को संबोधित कर रहे. एस दौरान कई बार नीतीश-लालू समेत कई नेता उनके निशाने पर आ चुकें हैं।

बिहार के बच्चों के भविष्य के लिए करें वोट

बस्ता पंचायत के स्थानीय लोगों से संवाद कार्यक्रम में प्रशांत किशोर ने कहा कि हम गांधी जी का फोटो लेकर चले हैं। याद रखिए गांधी के सामने समाज खड़ा हो गया तो देश आजाद हो गया। आप लोग फिर से गांधी के साथ एक बार खड़े हों, आपकी गरीबी दूर होगी। किशोर ने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि जन सुराज पदयात्रा में हम आपको सिखाने और समझाने आए कि आप लोग कोई लालू, नीतीश या मोदी किसी के नाम पर वोट मत डालिए बल्कि बिहार के बच्चों के भविष्य के नाम पर वोट करें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT