होम / 'दामाद कार्ड' के जरिए बीजेपी ने अडानी मुद्दे पर राहुल के आरोपों पर दिया जवाब

'दामाद कार्ड' के जरिए बीजेपी ने अडानी मुद्दे पर राहुल के आरोपों पर दिया जवाब

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : February 8, 2023, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, दिल्ली : जब से अडानी ग्रुप को लेकर हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट आई है देश में संसद से सड़क तक घमासान मचा हुआ है। हिंडेनबर्ग ने अडानी को ग्रुप को लेकर रिपोर्ट बनाई तो आरोपों पर अडानी ग्रुप और हिंडेनबर्ग के बीच भिड़ंत कम देखने को मिली। अडानी मुद्दा देश में बीजेपी बनाम कांग्रेस हो गया है। बता दें, बीते कल संसद में राहुल गांधी ने एक तश्वीर दिखाई थी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और कारोबारी गौतम अडानी नजर आ रहे थे। राहुल ने इस तश्वीर पर संसद में गरजते हुए पूछा कि “अडानी आपके है कौन ? अडानी और आपके रिश्ते को क्या नाम दें? पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए पूछा था ” आप विदेश दौरे पर जाते है तो अडानी के जहाज में जाते हैं। आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है।

राहुल के आरोपों पर आज यानि बुधवार को ” दामाद कार्ड’ खेला। केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद किरेन रिजिजू ने भी आज एक तश्वीर सदन में दिखाया। जिस तश्वीर में कारोबारी गौतम अडानी के साथ राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी के जीजा ‘ रॉबर्ट वाड्रा ‘ दिखाई दे रहे हैं। रॉबर्ट वाड्रा के साथ अडानी की तश्वीर पर राहुल की ही तर्ज पर किरेन रिजिजू ने पूछा इन तश्वीरों पर क्या कैप्शन दिया जाए ?

किरेन रिजिजू ने राहुल पर तथ्यहीन बयान देने का लगाया आरोप

राहुल के आरोपों पर बयान देते हुए किरेन रिजिजू बे कहा ” राहुल सिर्फ अनर्गल बातें करते हैं। वो सदन के अंदर बिना सर -पैर की बातें करते हैं। राहुल द्वारा पीएम पर अडानी के जहाज में विदेश दौरे पर जाने पर किरेन रिजिजू ने पलटवार करते हुए पूछा ‘ वो खुद क्यों जीएमआर जहाज में चलते हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा उनकी पार्टी हो या हमारी पार्टी कोई एयरलाइंस कंपनी नहीं है। ऐस में हम हो या आप चुमाव प्रचार के लिए किसी ना एयरलाइंस का सहारा लेते ही हैं। राहुल गांधी को सदन में आते -जाते तक़रीबन 20 साल हो गए। अभी तक उन्होंने कुछ नहीं सीखा। राहुल को समझना चाहिए उन्हें बिना किसी तथ्य के आरोप नहीं लगाना चाहिए।

UPA सरकार में हुए घोटालों पर साधा निशाना

आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2014 से पहले यूपीए सरकार में हर रोज घोटालों की खबरें आती थी। हर रोज नए -नए घोटालों की खबरें अख़बारों की सुर्ख़ियों में होती थी। जब से केंद्र में मोदी सरकार आयी है। चुने हुए प्रतिनिधियों पर देश का भरोसा बढ़ा है। किरेन रिजिजू ने आगे कहा कि पीएम मोदी का दिल गंगा की तरफ पवित्र था और हमेशा रहेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT